-शाहजहांपुर की युवती को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में किया गया था रेफर

-रात को महिला वार्ड में किसी ने दो मोबाइल और पर्स पर किया हाथ साफ

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र> :

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के महिला वार्ड में एडमिट एक युवती के दो मोबाइल और पर्स चोरी हो गया। युवती के परिजनों ने काफी तलाश किया तो कूड़े में खाली पर्स तो मिल गया लेकिन दोनों मोबाइल नहीं मिले। परिजन दोपहर को युवती को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल ले गए। परिजनों का आरोप था यहां इलाज तो सही हुआ नहीं मोबाइल और खो गया।

रात को कराया था एडमिट

शाहजहांपुर के ददरौल निवासी सुरेन्द्र कश्यप की बेटी रितु कश्यप को सैटरडे रात को पेट दर्द होने लगा। जिस पर परिजन उसे शाहजहांपुर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले गए। जहां डॉक्टर्स ने उसे बरेली डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल को रेफर कर दिया। जहां पर उसे रात को महिला वार्ड में एडमिट किया गया। रितु कश्यप के साथ उसकी बहन शैफाली और दादी मंजू, दादा लक्ष्मण प्रसाद भी थे। लेकिन रात 4 बजे किसी ने रितु कश्यप के दो मोबाइल और पर्स आदि चोरी कर लिया। सुबह को जानकारी हुई तो उन्होंने काफी तलाश किया लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। कूड़ा में सिर्फ खाली पर्स मिला।

चौकी पर गए लेकिन नहीं सुनी

रितु कश्यप के दादा लक्ष्मण प्रसाद ने बताया कि सुबह को मोबाइल, पर्स आदि चोरी का जब पता चला तो वह चौकी पर शिकायत करने गए। लेकिन चौकी पर बैठे पुलिसकर्मियों ने बताया कि यहां पर एफआईआर दर्ज नहीं होगी, कोतवाली जाकर शिकायत करो। जिससे वह मायूस होकर कोतवाली नहीं गए और मरीज को लेकर निजी हॉस्पिटल चले गए।