अफसरों ने लिया संज्ञान, एसएन में ऊपर जमा हुआ बिल

फीरोजाबाद। कई दिन से एसएन बिजलीघर पर ही मोबाइल वैन को खड़ा रहने का खुलासा होने पर अफसरों ने इसे गंभीरता से लिया। अफसरों ने तत्काल प्रभाव से वैन को क्षेत्रों में जाने के निर्देश जारी किए। वैन ने लेबर कॉलोनी के इर्द-गिर्द के क्षेत्र में भ्रमण कर बिजली बिल जमा किए। इधर एसएन बिजलीघर पर ऊपर के कक्षों में बिल जमा करने की व्यवस्था की गई है।

बिजली विभाग द्वारा उपभोक्ताओं को सहूलियत देने के लिए मोबाइल वैन की सुविधा शुरु की है। मोबाइल वैन को हायर भी कर लिया गया है, लेकिन फीरोजाबाद नगर क्षेत्र को मिली एक वैन को पिछले कई दिन से जिला अस्पताल के निकट स्थित एसएन बिजलीघर पर खड़ा किया हुआ था। आला अधिकारियों तक को इसकी खबर नहीं थी। अधिकारियों की नजर में वैन क्षेत्र में घूम रही थी। जबकि इस एक ही बिजलीघर पर खड़ा किया हुआ था। इस संबंध में अधीक्षण अभियंता वाईपी सिंह ने अधिशासी अभियंता से वार्ता कर कहा कि वैन को क्षेत्र में भिजवाने की व्यवस्था करें।

अधिशासी अभियंता केके वर्मा ने वैन को लेबर कॉलोनी दफ्तर पर बुलवाया। इधर एसएन बिजलीघर पर बिजली के बिल जमा करने की व्यवस्था ऊपर के कक्ष में कर दी है। इस संबंध में उप खंड अधिकारी प्रथम सचिन गुप्ता ने कहा कि दफ्तर में ऊपर के कक्ष में बिल जमा करने की व्यवस्था की है। वैन क्षेत्र में गई है। वहीं अधिशासी अभियंता केके वर्मा ने कहा मोबाइल वैन क्षेत्र में घूम रही है।