<

AGRA: AGRA: थाना न्यू आगरा क्षेत्र में गोलियों की तड़तड़ाहट से सनसनी फैल गई। बदमाशों ने दुकान से घर लौट रहे मोबाइल विक्रेता को गोली मार दी। उसने एक कोठी में दौड़ लगा दी तो बदमाश भी वहां जाने लगे लेकिन लोगों के जुट जाने पर बदमाशों के मंसूबे पर पानी फिर गया। वह हवाई फायर करते हुए मौके से भाग निकले। पुलिस ने गंभीर घायलावस्था में उसे जीजी नर्सिगहोम में एडमिट कराया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। हमले का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

दुकान से जा रहा था घर

नूरी गेट निवासी नितिन अग्रवाल पुत्र वीरेंद्र अग्रवाल की कमला नगर श्रीराम चौक पर आराध्य मोबाइल के नाम से मोबाइल की दुकान है। शनिवार की शाम साढ़े सात बजे वह अपने स्कूटर से घर के लिए निकला था। दुकान पर अपने भाई हिरदेश बैठा कर घर के लिए निकला। रास्ते में कोठी नम्बर सी-फ्ख् के सामने अचानक से एक बाइक पर तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया।

सीने की तरफ मारी गोली

बदमाशों ने उसे ऊपर फायर कर दिया। गोली उसके राइट साइड पसलियों की तरफ लगी। गोली लगने के बाद वह स्कूटर सहित सड़क पर गिर पड़ा। वह किसी तरह से जान बचाकर कोठी के अंदर भागा। उसकी चप्पलें बाहर ही रह गई। बदमाश भी उसके पीछे कोठी की तरफ दौड़े। वह लहूलुहान अवस्था में कोठी के अंदर घुस गया।

बदमाश भी पीछे भागे

उसे कोठी के अंदर भागता देख बदमाश भी उसके पीछे भागे। लेकिन फायरिंग की आवाज से आस पास के लोग जमा हो गए थे। बाहर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। खुद को घिरता देख बदमाशों के मंसूबों पर पानी फिर गया। बदमाश फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने गंभीर अवस्था में मोबाइल विक्रेता को जीजी नर्सिगहोम में उपचार हेतु एडमिट कराया है।

क्यों मारी गोली पता नहीं

सूचना पर परिजन हॉस्पीटल पहुंच गए थे। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने किसी से कोई विवाद की बात नहीं की है। उनका कहना था कि वह बहुत ही सीधा लड़का है। उसे कोई क्यों गोली मारेगा। बेटे की गंभीर अवस्था को देख परिजनों की हालत खराब थी। मौके पर परिजनों के अलावा आसपास के लोग व रिश्तेदार भी पहुंच गए थे।

सीसीटीवी में हुई वारदात कैद

जिस कोठी में वह घुसा था उस कोठी में सीसीटीवी कैमरा लगा था। सीसीटीवी में बदमाशों के कैद होने की बात कही जा रही है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। वारदात के बाद पुलिस ने सिटी के मुख्य बैरियरों पर चैकिंग शुरू करा दी थी। पुलिस का कहना था कि मोबाइल विक्रेता से लूट नहीं हुई है।