ऐसे हुआ एक्सीडेंट
भारतीय क्रिकेट टीम के क्रिकेटर मोहम्मद शमी का देहरादून से दिल्ली लौटते वक्त एक्सीडेंट हो गया। शमी अपनी कार से देहरादून से दिल्ली आ रहे थे कि रास्ते में उनकी कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई। एक्सीडेंट की वजह उनकी कार की ट्रक से टक्कर बताई जा रही है। टक्कर के बाद शमी की कार का बैलेंस बिगडा़ और दुर्घटना होते होते बची। हलांकी शमी अब सेफ हैं पर उनके सिर पर चोट लग गई और उन्हें तुरंत किसी लोकल अस्पताल में ले जाया गया। फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

इस वजह से गए थे देहरादून
कुछ दिनों पहले आईपीएल के लिए प्लेयर्स की नीलामी हुई थी जिसमें मोहम्मद शमी को आने वाले आईपीएल मैंचों में खेलने के लिए दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने खरीद लिया। शमी आईपीएल नीलामी का हिस्सा तभी बन पाए जब उन पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों से बीसीसीआई ने उन्हें क्लीन चिट दे दी। आईपीएल के मैचों में अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाने के लिए शमी देहरादून मैच प्रैक्टिस के लिए गए थे। देहरादून में प्रैक्टिस करने के बाद दिल्ली लौटते वक्त शमी का एक्सीडेंट हुआ था।

शमी की वाइफ के आरोप
कुछ दिनों से शमी काफी डिप्रेश्ड फील कर रहे हैं। दरअसल उनकी वाइफ हसीन जहां ने उन पर किसी अन्य महिला से सबंध होने, मैच फिक्सिंग, घरेलु हिंसा और कई गंभीर आरोप लगा दिए थे। इन्हीं बातों को लेकर शमी को आयदिन मीडिया की सुर्खियां मिलती रहती हैं। बता दें कि शमी की पत्नी की ये दूसरी शादी है, इससे पहले हसीन की शादी एक परचून की दुकान संभालने वाले इंसान से हुई थी जिससे उनके दो बच्चे भी हैं।  

मोहम्‍मद शमी का केस सुलझाने BCCI के पास पहुंची पुलिस

मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां के बारे में ये 5 बातें नहीं जानते होंगे आप