- निजी कंपनी में कार्यरत दंपती से एसएमएस कर मांगी रंगदारी

- ब्रह्मापुरी के एसएसआई ने की पड़ताल, गाजियाबाद का है रंगदारी मांगने वाला नंबर

Meerut : गाजियाबाद में एक निजी कंपनी में कार्यरत महिला को मोबाइल पर एसएमएस भेज साढ़े सात लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी मांगने वालों ने चेतावनी दी है कि अगर रकम नहीं दी तो उसके बेटे की हत्या कर दी जाएगी। इसके बाद घबराए दंपती ने एसपी देहात कैप्टन मिर्जा मंजर बेग से मुलाकात की और उन्हें मामले से अवगत कराया। उन्होंने तत्काल ही मामले की जांच एसएसआई ब्रह्मापुरी को सौंप दी है। वहीं, सर्विलांस के माध्यम से पता लगाया है कि रंगदारी मांगने वाले का नंबर गाजियाबाद के राजेश पांडेय का है। नंबर की डिटेल आदि जुटाई जा रही है।

ये है मामला

ब्रह्मापुरी के शिवशक्ति नगर निवासी रचना शर्मा गाजियाबाद में एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं, उसी कंपनी में उनके पति भी कार्य करते हैं। बुधवार को रचना शर्मा ने एसपी देहात को बताया कि उन्हें एसएमएस आ रहे हैं, इसमें साढ़े सात लाख की रंगदारी मांगी जा रही है और रकम नहीं देने पर बेटे का अपहरण करने की धमकी भी मिल रही है।

गाजियाबाद का है नंबर

वहीं, एसएसआई ब्रह्मापुरी मनोज कुमार ने बताया कि, रचना शर्मा के मोबाइल पर जिस नंबर से एसएमएस आ रहे थे, उसकी आईडी निकाल ली गई है, इसके अलावा राजेश पांडेय को पकड़ने की भी तैयारी हो रही है। इस बीच एसएसपी ओंकार सिंह ने कहा कि दंपती गाजियाबाद में एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। मामला गाजियाबाद से जुड़ा हुआ है, लेकिन शिकायत मेरठ में हुई है। जांच कराई जाएगी। एसएसआई ब्रह्मापुरी को इस कार्य में लगाया गया है। रकम के लेन-देन का विवाद भी लग रहा है।