गाजियाबाद ऑफिस में नौकरी देने का दिया झांसा

बात मान कर पिक्चर दिखाने का बनाया दबाव

आगरा। थाना हरीपर्वत क्षेत्र में गैर समुदाय युवकों द्वारा युवती से अभद्रता के मामले को एक दिन नहीं बीता था कि एक दूसरा छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आ गया। यहां पर भी पीडि़ता न हिम्मत दिखा कर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

एक ही दिन हुआ नौकरी को

एत्मादउद्दौला निवासी युवती 29 जनवरी को हरीपर्वत क्षेत्र में एक रियल स्टेट प्रोपर्टी डीलिंग के ऑफिस में रिसेप्शनिस्ट के पद पर नौकरी करने आई थी। नौकरी को एक दिन ही बीता था कि रियल स्टेट कर्मी ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। आरोप है कि वह जबरन पिक्चर दिखाने की बात करने लगा। विरोध करने पर अश्लील बात करने लगा। उसने झांसा दिया कि लड़कियां आगे बढ़ने के लिए सब कुछ करने को तैयार हो जाती हैं।

गाजियाबाद में नौकरी का झांसा

आरोप है कि रियल स्टेट कर्मी ने उसकी बात मानने पर युवती को गाजियाबाद स्थित ऑफिस में नौकरी लगवाने का प्रलोभन दिया। विरोध करने पर उसे धक्के मार कर और धमकी देकर ऑफिस से निकाल दिया। पीडि़ता वहां से निकलने के बाद डरी नहीं बल्कि उसने उसे सजा दिलवाने की ठानी। वह शिकायत लेकर थाना हरीपर्वत पहुंच गई.पीडि़ता ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामले में तुरंत मुकदमा पंजीकृत किया। पुलिस ने मामले में देरी न करते हुए आरोपी को तुरंत पकड़ लिया। पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है।