पिता-पुत्र के साथ मारपीट कर 20 हजार रुपये और मोबाइल लूटकर भागे

पड़ोसी के यहां से सीढ़ी उठा घुसे थे घर में, भागते समय छोड़ गए सीढ़ी

फीरोजाबाद : थाना दक्षिण क्षेत्र अंतर्गत सोमवार रात बदमाशों ने एक दर्जी के घर पर धावा बोल दिया। घर में सो रहे पिता-पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया। बदमाश मकान में रखे 20 हजार रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गए।

सरिया और छुरी लेकर घुसे

थाना दक्षिण के मुहल्ला फुलवाड़ी नई आवादी निवासी शंकर (35) पुत्र मुन्नालाल सुहाग नगर में टेलर की दुकान करता है। सोमवार को वह दुकान बंद कर घर गया था। घर पर उसके पिता मुन्नालाल भी मौजूद थे। उसकी पत्नी अपने मायके गई हुई थी। शंकर ने बताया रात पौने एक बजे के करीब सीढ़ी लगाकर उसके घर में एक दर्जन लोग हाथों में सरिया और छुरी लेकर घुस आए।

छुरी को पकड़ा घर के सदस्य ने

बदमाशों ने कमरे में घुसते ही सामान को खंगालना शुरु किया तो बदमाशों की आहट पाकर शंकर जाग गया। उसने विरोध किया तो एक बदमाश ने उस पर छुरी से हमला बोल दिया। शंकर ने बताया उसने छुरी को हाथ से पकड़ लिया, जिससे उसके हाथ में भी घाव हो गया। शोर सुनकर 65 वर्षीय पिता मुन्नालाल ने बदमाशों का विरोध किया। बदमाशों ने उसके पिता पैर में सरिया मार दी, जिससे पैर में सूजन आ गई है। शंकर के हाथ, सिर और गर्दन में भी चोट है।

कोतवाल गए थे ताजिए की डयूटी में

शंकर ने बताया बदमाश कमरे में रखे 20 हजार रुपये और मोबाइल लूट ले गए। प्रभारी कोतवाल केपी सिंह ने बताया पीडि़त थाने आया था, लेकिन ताजिए में ड्यूटी को लेकर उससे बातचीत नहीं हो सकी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।