- पुराने बस स्टेशन पर बंदरों ने सीसीटीवी कैमरे की वायरिंग काटी

- संडे को बस स्टेशन पर पूरे दिन चला वायरिंग को दुरुस्त करने का वर्क

>BAREILLY:

सेफ्टी के परपज से पुराने बस स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की वायरिंग बंदरों ने काट दी है। इसके चलते बस स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे वर्क नहीं कर रहे हैं। वहीं परिवहन निगम ने सीसीटीवी कैमरे की वायरिंग को दुरुस्त करने के लिए एक प्राइवेट कॉन्टै्रक्टर को ठेका दिया है। मालूम हो कि परिवहन निगम बंदरों के आतंक से खासा परेशान है। इससे पहले बंदरों ने पुराने और सेटेलाइट बस स्टेशन पर फोन की लाइन काट दी थी।

सीसीटीवी कैमरे हुए बंद

पुराने बस स्टेशन पर करीब 7 सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। इनमें कुछ मूविंग कैमरे भी हैं, लेकिन जिस परपज से यह कैमरे लगे हुए थे बंदरों ने इस पर पानी फेर दिया है। बस स्टेशन पर सीसीटीवी की वायरिंग को बंदरों ने जगह-जगह से काट दिया है। जिसके चलते इस वक्त एक भी सीसीटीवी कैमरा वर्क नहीं कर रहा है। यही नहीं लाइनों के वायरिंग के कटने ये बस स्टेशन पर लाइटिंग की भी समस्या उत्पन्न हो गयी है।

पहले भी बंदराें ने सताया

यह पहला मौका नहीं हैं जब बंदरों ने परिवहन निगम के अधिकारियों के सामने समस्या पैदा की हो। कुछ दिन पहले भी बंदरों ने पुराना और सेटेलाइट बस स्टेशन पर लैंडलाइन टेलीफोन की लाइन को नुकसान पहुंचाया था। जिसके चलते अधिकारियों को लैंडलाइन की जगह मोबाइल नंबर हेल्पलाइन नंबर के तौर पर जारी करना पड़ा था।