एप्‍सन ने देश में लॉन्च किया पहला हाई स्‍पीड मल्‍टीफंक्‍शन प्रिंटर

डिजिटल प्रिंटिंग और इमेजिंग फील्‍ड की टॉप कंपनीज में से एक एप्‍सन ने भारत में अपना पहला हाईस्‍पीड All-in-one इंकजेट प्रिंटर लॉन्‍च करने की घोषणा की है। आईएएनएस की खबर के मुताबिक 'WF-C20590' नाम के इस मल्‍टीफंक्‍शन प्रिंटर को लेकर कंपनी का कहना है कि वर्कफोर्स इंटरप्राइज सेगमेंट का यह प्रिंटर तूफानी गति से पन्‍ने छापने में सक्षम है। यानि कि इस प्रिंटर से 60 सेकेंड में 100 पेज फुल कलर क्‍वालिटी के साथ प्रिंट किए जा सकते हैं। वैसे यह शानदार प्रिंटर कीमत के मामले में भी कम नहीं है, क्‍योंकि इसकी भारत में कीमत है करीब 12 लाख रुपए।

60 सेकेंड में 100 पन्‍ने छापने वाला all-in-one इंकजेट प्रिंटर भारत में लॉन्‍च

जितनी महंगी कार उतना महंगा मिलेगा पेट्रोल नेट न्यूट्रैलिटी के बिना फोन पर ऐसे ही मिलेगा इंटरनेट

बिजली की खपत कम करने में उस्‍ताद

एप्सन इंडिया के इंकजेट प्रिंटर्स सेगमेंट के एमडी शिवा कुमार इस प्रिंटर की तारीफ में तमाम बातें बता रहे हैं। उनका कहना है कि वर्कफोर्स इंटरप्राइज सेगमेंट का यह प्रिंटर सिर्फ फास्‍ट स्‍पीड में ही प्रिंटिंग नहीं करता बल्कि हाई एंड बेस्‍ट प्रोडक्टीविटी के लिहाज से भी ये कमाल का है। यह प्रिंटर ऊर्जा यानि बिजली की खपत के मामले में भी काफी दमदार है। यह करीब 75 परसेंट कम ऊर्जा खपत के साथ फास्‍ट और बेहतरीन परफॉर्मेंस देता है।


आपका आधार नंबर कहीं मिसयूज तो नहीं हो रहा? 1 मिनट में जानिए यहां...

कम इंक में निकालेगा बेहतरीन प्रिंट

'WF-C20590' नाम का यह मल्‍टीफंक्‍शन प्रिंटर इंक की खपत पर भी काफी नियंत्रण रखता है। कंपनी का दावा है कि इस प्रिंटर की हाई परफॉर्मेंस कार्टरेज ब्‍लैक प्रिंटिंग में करीब 1 लाख पन्‍ने तो कलर प्रिंटिंग में 50 हजार पन्‍ने प्रिंट कर सकता है।

60 सेकेंड में 100 पन्‍ने छापने वाला all-in-one इंकजेट प्रिंटर भारत में लॉन्‍च

आपके स्‍मार्टफोन की मेमोरी हो जाएगी 1 TB, बस करना होगा ये काम

70 से 350gsm तक के पेज पर निकालेगा प्रिंट

'WF-C20590' मल्‍टीफंक्‍शन प्रिंटर की स्‍मार्ट डिजायन और एडजस्‍टमेंट का तरीका ही इसे कमाल का बनाता है। तभी तो इस प्रिंटर पर यूजर 70 से लेकर 350gsm तक के पेजेस को आसानी से प्रिंट किया जा सकता है।

 


अपने स्‍मार्टफोन में न करें ये 3 काम, वर्ना होगा पड़ेगा परेशान!

Technology News inextlive from Technology News Desk