- 15 वर्ष पूर्व लापता हो गए थे पति, बेटी के साथ घर में रहती थी महिला

- एकमात्र बेटा रहता है दुबई, जहर से मौत की आशंका

BADHALGANJ: बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के खड़ेसरी में बुधवार को मां-बेटी की लाश पाए जाने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पड़ोसियों ने बताया कि मंगलवार को रात में खाना बना था और दोनों खाकर सो गई थीं. सुबह उनकी रिहायशी झोपड़ी में दोनों मृत पाई गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आशंका जताई जा रही है कि दोनों की मौत जहर खाने से हुई है.

अकेली रहती थी मां-बेटी

खड़ेसरी गांव निवासी अनीता (38) अपनी बेटी पूजा (18) के साथ घर में अकेली रहती थी. 15 साल पहले उनके पति रामकिशुन लापता हो गए थे. बहुत खोजा लेकिन उनका पता नहीं चल सका. बेटा सन्नी (16) दो साल से दुबई रहता है. मंगलवार को रोज की तरह ही मां-बेटी खाना खाकर सोई थी. बुधवार को भोर में पड़ोसी घर के अंदर गए तो दोनों की लाश पड़ी थी. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बेटे सन्नी को भी सूचना दे दी गई है.

कल ही होना था वरक्क्षा

पूजा का शुक्रवार को ही वरक्क्षा होना था. पूजा के चाचा बालकिशुन ने उसकी शादी तय कर दी थी. बालकिशुन दो दिन पहले ही दुबई से घर आए हैं. उन्हीं के पास दुबई में ही सन्नी रहता है. चाचा बालकिशुन ने मौत की सूचना सन्नी को दे दी है. बालकिशुन ने ही घटना की लिखित जानकारी पुलिस को दी.

तरह-तरह की आशंकाएं

स्थानीय लोग इस हादसे को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं. कुछ आशंका व्यक्त कर रहे हैं कि भोजन विषाक्त रहा होगा. कुछ का कहना है कि दोनों ने जान बुझकर जहर खा लिया. हालांकि कोई भी इसके पीछे का कारण नहीं बता पा रहा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.