- रोहटा रोड पर सिंघावली में सड़क किनारे बेसुध मिलीं मां और बेटियां

- राहगीरों से मिली सूचना पर पुलिस तीनों को पहुंचाया जिला अस्पताल

Meerut, थानाक्षेत्र का गांव हसनपुर रजापुर गांव की एक महिला ने अपनी दो बेटियों संग मिलकर जहर खा लिया। मां और दोनों बेटी रोहटा रोड पर सिंघावली गांव के सड़क किनारे खेत में बेसुध पड़ी थीं। पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां मां और एक बेटी की मौत हो गई। दूसरी बेटी ने मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में दम तोड़ दिया।

खेत में मिले तीनों

हसनपुर रजापुर गांव निवासी रीटा की शादी बड़ौत का गांव बाजिदपुर गांव निवासी सुरेश पाल से हुई थी। तीन वर्ष पूर्व रीटा का भाई परवीन की मौत हो गई थी। परवीन की पत्नी अपने एक पुत्र को छोड़ मायके चली गई। वृद्ध मां अंगूरी और भतीजे की देखभाल को रीटा अपने पति व बेटी रश्मि (21), काजल (13) तथा बेटे सनी (13) के साथ हसनपुर रजपुरा आकर रहने लगी। शनिवार सुबह करीब पति सुरेश पाल खेत में था, तब रीटा अपनी दोनों बेटियों संग घर से निकल गई। उसके बाद दोपहर में तीनों कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र रोहटा रोड पर गांव सिंघावली के खेत किनारे बेसुध पड़ी मिलीं।

गांव में पसरा सन्नाटा

थाना पुलिस ने तीनों को जिला अस्पताल भेजा, जहां पांच मिनट बाद ही मां और बड़ी बेटी की मौत हो गई, जबकि दूसरी बेटी को मेडिकल इमरजेंसी रेफर किया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ा। उधर एक घर से तीन की मौत के बाद पूरे हसनपुर रजापुर गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव के लोग पीडि़त परिवार के घर जाकर वृद्ध अंगूरी को दिलासा दे रहे हैं। सनी का भी कहना है कि पिता के साथ झगड़ा होता रहता था, शनिवार सुबह भी झगड़ा हुआ था।

घरेलू कलह में महिला ने अपने दोनों बेटियों संग जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे तीनों की मौत हो गई। ग्राम प्रधान प्रवेश उर्फ बिल्लू और ग्रामीणों से भी जानकारी की जा रही है।

-यादराम यादव, एसओ कंकरखेड़ा।