- अवैध संबंध में बन रहा था बाधक

Meerut : अवैध संबंधों में बाधक बन रहे अपने ही बेटे को एक महिला ने अपने प्रेमी से मरवा डाला। लोगों को गुमराह करने के लिए उसकी ब्रह्मपुरी थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करवा दी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए महिला व उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

नरहेड़ा में मिला शव

पुलिस लाइन में हुई प्रेसवार्ता में एसएसपी राजेश कुमार पांडे ने बताया कि पुलिस ने टीपी नगर निवासी मुकेश पाराशर की गुमशुदगी ब्रह्मपुरी थाने में उसकी मां उषा ने दर्ज कराई थी। इसमें कहा गया था कि मुकेश दवाई लेने गया था, लेकिन लौटा नहीं। तीन दिन बाद उसका शव खरखौदा थाना क्षेत्र के नरहेड़ा गांव में मिला था।

जांच में खुलासा

पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि मुकेश की मां उषा के नौशाद नाम के युवक से अवैध संबंध हैं। मुकेश इसका विरोध कर रहा था। पुलिस ने नौशाद को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने कबूल किया कि उषा ने अपने बेटे की हत्या कराने के लिए उसे बीस हजार रुपये दिए थे।

पहले शराब पिलाई

नौशाद ने बताया कि पहले उसने अपने दोस्त बिलाल के साथ मिलकर मुकेश को शराब पिलाई। वह ज्यादा नशे में हो गया था तो उसे बाइक पर बिठाकर नरहैड़ा गांव के ट्यूबवेल में ले गए। वहां उसकी गला घोटकर हत्या कर दी और शव वहां फेंककर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने उषा, नौशाद और बिलाल को गिरफ्तार कर लिया।