-स्कूल्स में धूमधाम से मनाया गया मदर्स डे

-कल्चरल प्रोग्राम में मदर्स के साथ बच्चों और ने दिखाया टैलेंट

<-स्कूल्स में धूमधाम से मनाया गया मदर्स डे

-कल्चरल प्रोग्राम में मदर्स के साथ बच्चों और ने दिखाया टैलेंट

BAREILLY BAREILLY :

तू कितनी अच्छी है, तू कितनी भोली है, प्यारी-प्यारी है ओ मांतेरी उंगली पकड़ के चला, ममता के आंचल में पला, मै तेरा लाडला, तू है मेरी मांबाप की जगह मां ले सकती है, मां की जगह बाप ले सकता नहींअम्मा देख-अम्मा देख तेरा मुंडा बिगड़ा जाए ए मां तू कहां, मेरी अंधी आंखें ढूंढ रही जैसे गानों की धुन पर थिरकती मदर्स और बच्चे। कुछ इस तरह का नजारा फ्राइडे को स्कूल्स और कैंपस में मदर्स डे के दौरान देखने को मिला। मम्मी और बच्चों ने टैलेंट का लोहा मनवाया।

अल्मा मातेर किंडरगार्टन में मनाया गया बीच डे

फ्राइडे को अल्मा मातेर किडंरगार्टन के क्लास फ‌र्स्ट के स्टूडेंट्स के लिए फ न एंड एंज्वॉयमेंट इन समर्स का आयोजन किया गया। इसमें बच्चों ने सीखा कि गर्मी में अपनी देखभाल किस प्रकार करनी चाहिए। धूप में छाता और चश्मा लगाना चाहिए। रसीले फ लों का सेवन के अलावा सूती वस्त्र पहनें। बच्चों ने स्कूल कैंपस में गोवा बीच का आनंद लिया। बच्चाें ने तरबूज खाकर और शर्बत पीकर गर्मी से राहत पाई। इसके अलावा तैराकी का भरपूर मजा लिया। वहीं, पेरेंट्स ने बच्चों के साथ डांस का लुत्फ उठाया। इस मौके पर प्रिंसिपल पूनम ढींगरा, निदेशक प्रत्यक्ष ढींगरा, सुषमा, हेमा, जेबा, स्वाति, महुआ, रेनू, नेहा आदि माैजूद रहीं।

मां की ममता पर डाला प्रकाश

डीपीएस में मदर्स डे हर्षोल्लास से मनाया गया। स्टूडेंट्स ने नाटक के माध्यम से मां की ममता का गुणगान किया। स्टूडेंट्स ने डांस कर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस मौके पर प्रिंसिपल रजनी सिंह, को-ऑर्डिनेटर अभिजीत बनर्जी, पूजा पाठक, आभा, रूचि शुक्ला, संदीपा ढिमरी आदि मौजूद रहे।