अस्पताल में दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है

हमलावर प्रदीप तिवारी को पुलिस ने गांव से किया गिरफ्तार

ALLAHABAD: नवाबगंज थाना क्षेत्र के धरणीधर का पुरा गांव में जमीन के विवाद में मां-बेटे को गोली मार दी गई। फायरिंग के बाद गांव में भगदड़ मच गई, मौके पर लोग जुटते इससे पहले ही हमलावर फरार हो गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और आरोपी युवक को तमंचा समेत गांव से गिरफ्तार कर लिया। दोनों की अस्पताल में हालत गंभीर बताई जा रही है।

दोनों परिवारों में है पुराना विवाद

नवाबगंज थाना क्षेत्र के धरणीधर गांव निवासी आशुतोष उपाध्याय के परिवार व कथित मामा ब्रह्माचारी तिवारी से जमीन को लेकर पुराना विवाद है। बताते हैं कि बुधवार सुबह आशुतोष अपनी मां लालमणि के साथ घर से बाहर निकला तो सामने रहने वाले ब्रह्माचारी तिवारी के बेटे प्रमोद से उनका सामना हो गया। दोनों कहासुनी होने लगी।

अचानक तमंचा से किया फायर

कहासुनी के दौरान ही अचानक प्रमोद ने तमंचा निकालकर आशुतोष व उसकी मां को गोली मार दी। दोनों जमीन पर खून से लथपथ होकर छटपटाने लगे, तो प्रमोद वहां से फरार हो गया। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग जुटे और पुलिस को सूचना दी। हालांकि यह भी चर्चा है कि आरोपित ने खुद ही पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर तमंचा बरामद कर लिया।

अस्पताल पहुंचे सीओ

सीओ सोरांव जितेन्द्र गिरी ने अस्पताल पहुंचकर और घायलों का हालचाल लिया और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन दिया। आशुतोष के पिता दशरथ लाल उपाध्याय की तहरीर पर प्रमोद तिवारी व धीरज तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।