-चेकिंग के दौरान बाइक में एक नंबर कम होने पर पकड़ा

-पुलिस ने 6 बाइक की बरामद, साथियों की तलाश में पुलिस

bareilly@inext.co.in
BAREILLY: प्रेमनगर पुलिस ने 20 से अधिक बाइक चोरी करने वाले वाहन चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे चेकिंग के दौरान पकड़ा है। उसकी बाइक पर एक नंबर कम था, जिससे पुलिस को शक हो गया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी की 6 बाइक बरामद की हैं। पुलिस एफआईआर दर्ज कर उसके साथियों की तलाश में जुट गई है।

पुलिस देखकर भागने लगा

प्रेमनगर इंस्पेक्टर बलवीर सिंह पुलिस टीम के साथ सेलेक्शन प्वाइंट पर सैटरडे रात चेकिंग कर रहे थे। उसी दौरान गंगाशील अस्पताल की तरफ से एक युवक बाइक से आया। चेकिंग देख वह बाइक मोड़ने लगा तो पुलिस को शक हुआ। सिपाही उसके पीछे दौड़े तो वह बाइक छोड़कर भागने लगा। जिसके बाद उसे दौड़ाकर पकड़ा गया। बाइक का नंबर देखा तो एक नंबर कम था। शक होने पर पुलिस ने थोड़ी सख्ती की तो पता चला बाइक चोरी की है। पकड़े गए शातिर चोर ने अपना नाम प्रियांशु गुप्ता निवासी दुनका शाही बताया। उसके गैंग में दोस्त सचिन रस्तोगी समेत एक अन्य युवक शामिल हैं।

दो महीने से कर रहा चोरी

पुलिस पूछताछ में प्रियांशु ने बताया कि वह करीब दो महीने से बाइक चोरी कर रहा है। अब तक वह 20 से अधिक बाइक चोरी कर चुका है। पुलिस ने उसकी निशान देही पर इज्जतनगर बंद रेलवे लाइक के पास झाडि़यों से आधा दर्जन बाइक बरामद की है। वह मास्टर की से बाइक चोरी करता था। जैसे ही बाइक सवार वाहन खड़ा करके चला जाता था तो वह अपने साथी के साथ बाइक पार कर देता था।