नई जेनरेशन के मोटो G
कंपनी का मानना है कि काफी कस्‍टमर्स नई जेनरेशन के मोटो G का इंतजार कर रहे हैं. इस न्‍यू बायबैक ऑफर में जो कस्‍टमर्स नई जेनरेशन के मोटो G खरीदेंगे उन्‍हें इस पर एक अच्‍छा डिस्‍काउंट मिलेगा. मोटो G के पुराने स्‍मार्टफोन पर करीब 4 हजार हजार रुपये की छूट मिलेगी. गौरतलब है कि मोटोरोला मोटो G ने अपनी बढ़िया क्वॉलिटी, अच्छी परफॉर्मेंस और आकर्षक कीमत के जरिए बजट स्मार्टफोन्स के लिए मानदंड तय किए थे. हालांकि इसके औसत कैमरे और मेमरी कार्ड स्लॉट न होने से कई लोगों को निराशा भी हुई थी. जिसके बाद मोटोरोला ने नई जेनरेशन के मोटो G में सभी शिकायतों को दूर करने की कोशिश की है.

ब्‍लूटुथ और एक हेडसेट मिलेगा
इसके अलावा कंपनी ने सेकेंड जनरेशन का स्‍मार्टफोन कहे जाने वाले मोटो X पर भी लगभग 6000 रुपये तक की छूट रखी है. इसके साथ ही इस पर भी कंपनी ने पुराने फोन से नये फोन का एक्‍सचेंज ऑफर दिया है. यह फोन 2.5 जीएचजेड क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 801 क्वॉड कोर प्रोसेसर से लैस है. इस एंड्रॉयड फोन का रैम 2जीबी है. इसके अलावा कंपनी ने मोटो 360 पर भी ऑफर दिया है. अगर आप मोटो 360 खरीदते हैं तो इसके साथ आपको मोटोरोला का एक ब्‍लूटुथ और एक हेडसेट मिलेगा. जो बिल्‍कुल फ्री होगा.

10 परसेंट का कैश बैक होगा
हालांकि मोटोरोला  ने 23 जनवरी तक ही ये खास ऑफर दिया है. कंपनी के मुताबिक एचडीएफसी बैंक के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड के जरिये अगर 7500 रुपये की खरीद दारी करते हैं, तो आपको 10 परसेंट का कैश बैक होगा. जिसमें मैक्‍सिमम कैश बैक 2000 रुपये तक ही होगा. मोटोरोला ने इंडिया में पिछले साल फिलिपकार्ट के जरिये स्‍मार्टफोन सर्विस शुरू की थी. उसने फिलिफ कार्ट के साथ पार्टनरशिप में ये ऑफर दिये हैं. इसलिए आप डेट रहते इन ऑफर्स का लाभ्‍ा उठा सकते हैं.

Hindi News from Technology News Desk

Business News inextlive from Business News Desk