यह हैं Moto G4 Play की खासियतें :-

5 इंच की है डिस्‍प्‍ले
मोटोरोला कंपनी ने अपने इस नये हैंडसेट Moto G4 Play में एंड्रायड का ऑपरेटिंग सिस्‍टम दिया है। इसमें आपको एंड्रायड का लेटेस्‍ट लॉलीपॉप ओएस मिलेगा। वहीं इस हैंडसेट में आपको 5 इंच की डिस्‍प्‍ले मिलेगी। इसके अलावा अगर इस हैंडसेट के प्रोसेसर पर गौर करें तो इसमें आपको 1.2GHz का quad-core Qualcomm Snapdragon 410 प्रोसेसर मिलेगा। साथ ही इस हैंडसेट में आपको 2जीबी रैम मिलेगी। अगर इसकी स्‍टोरेज क्षमता की बात करें तो इसमें 16जीबी की इंटरनल मेमारी ऑप्‍शन मिलेगें। जबकि माइक्रोएसडी कार्ड की सुविधा 128जीबी तक है।

8 एमपी का रियर कैमरा
कंपनी ने अपने इस नये हैंडसेट Moto G4 Play को काफी स्‍टाईलिश बनाया ह‍ै। इसका बेहतरीन लुक यूजर्स को अट्रैक्‍ट कर सकता है। इसमें आपको 8 एमपी का रियर कैमरा मिलेगा, जिसमें की एलईडी फ्लैश होगा। इसके साथ ही 5एमपी का फ्रंट कैमरा भी उपलब्‍ध है। अगर कनेक्टिविटी की बात की जाये तो Moto G4 Play में आपको 4जी, 3जी, ब्‍लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस आदि की सुविधा मिलेगी। बैटरी बैक-अप में भी यह जबर्दस्‍त है। इसमें आपको 2800mAH की बैटरी मिलेगी।

Moto G4 और Moto G4 Plus में होंगे समान फीचर्स :-

1. वैरिएंट्स :- खबरों की मानें तो कंपनी इस नए Moto G4 में 5.5 इंच की डिस्‍प्‍ले देगी। इसके अलावा फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल सिम स्‍लॉट दिया जाएगा।

2. प्रोसेसर :- Moto G4 में Qualcomm Snapdragon 615 ऑक्‍टा-कोर प्रोसेसर मिलेगा।

3. कैमरा :- खबरों की मानें तो इसमें 13एमपी का रियर और 5एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलेगा। साथ ही यह डुअल ऑटो-फोकस सिस्‍टम से लैस होगा।

4. स्‍टोरेज :- इसमें 3जीबी की रैम और 16जीबी की इंटरनल मेमोरी मिलने की उम्‍मीद है।

5. बैटरी :- 3,000 mAh तक बैटरी मिल सकती है।

6. सॉफ्टवेयर :- मोटोरोला के अन्‍य हैंडसेट की तरह Moto G4 में भी एंड्रायड का लेटेस्‍ट ओएस मिलेगा।

7. कीमत :- लेनेवो द्वारा मोटोरोला को खरीदने के बाद कंपनी ने अपने सभी हैंडसेट पिछले स्‍मार्टफोन की तुलना में थोड़े ज्‍यादा कीमत में उतारे थे। ऐसे में इस Moto G4 की कीमत 18,000 रुपये के आसपास होगी।

Technology News inextlive from Technology News Desk

Technology News inextlive from Technology News Desk