मौनी रॉय करेंगी iifa 2018 में करेंगी शिरकत
कानपुर।
टेलीविजन की ग्‍लैमरस दीवा मौनी रॉय इस बार आईफा में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी चर्चा में हैं। बी टाउन से इन दिनों मौनी रॉय के आईफा स्टेज पर डांस परफॉर्म करने की खबरें आ रही हैं। आईफा के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के मुताबिक इन दिनों मौनी रॉय जोरों से अपनी डांस रिहर्सल कर रही हैं और अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकाल कर वो बैंकॉक भी घूम रही हैं। बताया जा रहा है कि मौनी से पहले इस अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने के लिए वाणी कपूर को अप्रोच किया गया था पर उन्होंने मना कर दिया।
आईफा में मौनी रॉय दिखाएंगी अपने डांस के जलवे,बैंकॉक में जोर शोर से चल रही र‍िहर्सल

इस फिल्म से करने जा रहीं डेब्यू

पता चला है कि छोटे पर्दे की 'नागिन' फेम एक्‍ ट्रेस मौनी रॉय अब बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। मौनी अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली हैं। फिल्म 'गोल्ड' से ही मौनी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। हाल ही में फिल्म का एक नया पोस्टर और टीजर रिलीज किया जा चुका है। गोल्‍ड का ट्रेलर 25 जून को जारी होगा। अक्ष्‍ाय और मौनी की यह मूवी 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन सिनेमा घरों में रिलीज होगी।
आईफा में मौनी रॉय दिखाएंगी अपने डांस के जलवे,बैंकॉक में जोर शोर से चल रही र‍िहर्सल

20 साल बाद रेखा आईफा में कर सकती हैं परफॉर्म

आईफा शो को लेकर पूरा बॉलीवुड एक नए जोश में है। अर्जुन कपूर ने कल ही ट्वीट कर आईफा में अपने परफॉर्म न करने की जानकारी दी है। अर्जुन ने कहा कि उन्हें बीमार होना अच्छा तो नहीं लग रहा, इससे उनके बहुत से काम रुक जाएंगे पर हो सकता है कि लास्ट मोमेंट में वो स्टेज पर डांस करते दिख ही जाएं। वहीं शाहिद कपूर के भी समारोह में परफॉर्म न करने की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि रेखा 20 साल बाद इस बार आईफा में स्टेज परफॉर्मेंस देती नजर आएंगी। हालांकि आईफा 2018 में रेखा की परफॉर्मेंस की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है।
आईफा में मौनी रॉय दिखाएंगी अपने डांस के जलवे,बैंकॉक में जोर शोर से चल रही र‍िहर्सल

अर्जुन कपूर आईफा 2018 के पहले पडे़ बीमार, क्या अवॉर्ड नाइट में परफॉर्म कर पाएंगे इस बार


15 अगस्त को इन तीन बडी़ फिल्मों की होगी बॉक्स ऑफिस टक्कर, सोमवार को सामने आएगा गोल्ड का ट्रेलर भी

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk