- विहिप ने रविवार तक दिया अल्टीमेटम

- गिरफ्तारी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी

- नारेबाजी कर भावनाओं को पहुंचाया ठेस

Sardhna। धर्म विरोध नारेबाजी करने वाले लोगों के खिलाफ बुधवार को अक्खेपुर गांव में विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई। जिसमें उन्होंने प्रशासन को रविवार तक इस प्रकरण में शामिल सभी नामजद लोगों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई न करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि प्रशासन के पास रविवार तक का समय है, यदि कार्रवाई नहीं होती तो सोमवार से सरधना तहसील में उग्र आंदोलन शुरू हो जाएगा।

माहौल बिगाड़ने का प्रयास

विहिप के जिला अध्यक्ष सुनील प्रधान के आवास पर आयोजित हुई बैठक में बजरंगदल के विभाग छात्र प्रमुख मिलन सोम ने कहा कि बीती 24 फरवरी को सरधना के पुलिस चौकी बस स्टैंड पर कुछ असमाजिक तत्वों ने धर्म विरोधी नारे लगाकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया था। उन्होंने हिन्दू धर्म के खिलाफ नारेबाजी कर हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हैं।

आंदोलन में हजारों लोग लेंगे हिस्सा

पुलिस ने भले ही मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हो, लेकिन हिन्दू समाज इस कार्रवाई से संतुष्ट नहीं है। उन्होंने पुलिस सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजे और उनपर रासुका की कार्रवाई भी करे। उन्होंने कहा कि यदि रविवार तक पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपियों के खिलाफ रासुका की कार्रवाई नहीं की गई तो सोमवार से सरधना तहसील परिसर में विहिप व बजरंगदल का उग्र आंदोलन शुरू हो जाएगा। जिसमें ठाकुर चौबीसी व सरधना क्षत्र के हजारो लोग हिस्सा लेंगे। बैठक का संचालन प्रांत संगठन मंत्री अजब सिंह शास्त्री ने किया। इस मौके पर सुनील प्रधान सलावा, हरिकिशन, अजय सोम, दिनेश, यशवंत, गौरव शर्मा, रामपाल, यशवीर सिंह, शिवाजी, ब्रिजेश शर्मा आदि मौजूद थे।