ऐसी है कहानी
फिल्‍म की कहानी पर बात करें तो 'प्यार का पंचनामा 2' फिल्म 2011 में रिलीज हुई यंग जनेरेशन पर आधारित फिल्म 'प्यार का पंचनामा' का सीक्वल है। फिल्‍म में दिखाया गया है कि इसकी कहानी पूरी तरह से मॉडर्न लाइफ और रिश्तों को बयां कर रही है। ऐसे ही रिश्‍तों को दिखाती फिल्‍म 'प्‍यार का पंचनामा' युवाओं ने बहुत पसंद आई थी। दर्शकों की ऐसी पसंद को देखकर निर्देशक लव रंजन ने फिल्‍म का सीक्‍वल तैयार कर दिया है। इस बार भी फिल्‍म में दर्शकों को वही टेस्‍ट चखने को मिलेगा, जो इसकी पहली फिल्‍म में मिला था।

बोले कार्तिक, नहीं है एडल्‍ट फिल्‍म
वैसे फिल्‍म को लेकर लोगों में इस बात की चर्चा है कि फिल्‍म पूरी तरह से एडल्‍ट है। इस बात की सफाई देते हुए फिल्‍म के एक्‍टर कार्तिक कहते हैं कि फिल्‍म एडल्‍ट नहीं है। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में वयस्‍क संवादों और चीजों जैसी कोई चीज नहीं है। ये एक स्‍टैंडअप कॉमेडी फिल्‍म है, न कि कोई वयस्‍क फिल्‍म। इसके आगे उन्‍होंने बताया कि फिल्म एक लड़के और एक लड़की के बारे में है और कैसे लड़का एक रिश्ते में बंध जाता है। हमने रिश्तों में होने वाली कई चीजों को दर्शाया है।
 

ऐसा है कास्‍ट एंड क्रू
फिल्‍म में बतौर कलाकार कुछ नए चेहरे नजर आएंगे। इनमें कार्तिक तिवारी, गुशरत भरूचा, सोनाली सहगल, ओमकार कपूर और सरत सक्‍सेना नजर आएंगे। फिल्‍म को निर्देशित किया है लव रंजन ने और निर्माता हैं अभिषेक पाठक।

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk