इन सबकी कोशिश हुई नाकाम
फिल्‍म का ये हर एक किरदार हमेशा ही जोश में भरा हुआ नजर आता है। इनका जोश नजर आता है भावहीन से दिखने वाले रॉकी हैंडसम (जॉन अब्राहम) के भावों की क्षतिपूर्ति करने के लिए। मानों सब मिलकर कोशिश कर रहे हैं कि रॉकी के एक्‍सप्रेशंस की कमी को पूरा कर सकें।

ऐसी है कहानी
ये एक कोरियन फिल्‍म 'The Man From Nowhere' पर आधारित है। पूरी फिल्‍म 'रॉकी हैंडसम' के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गोवा में रहता है। इनकी पड़ोसी है एक छोटी सी बच्‍ची नाओमी (दीया चलवाड)। इसी नाओमी को मुश्‍िकलों से निकालने के लिए रॉकी आता है अपने एक्‍शन मूड में। फिल्‍म में इतना ज्‍यादा एक्‍शन भरा हुआ है कि इसमें दिए गए इमोशंस कहीं छिप से जाते हैं।

'Rocky Handsome'
A; Action-thriller
Director: Nishikant Kamat
Cast: John Abraham, Diya Chalwad, Shruti Haasan
movie review : रॉकी हैंडसम के जबरदस्‍त एक्‍शन में दर्शक ढूंढते रह गए इमोशंस को

यहां से हो जाती है शुरुआत एक्‍शन की
आखिरकार रॉकी दुश्‍मनों के चंगुल में फंस जाता है। ये विलेन होते हैं गोवा के ड्रग माफिया। यहां आपको एक अनोखा डॉन भी मिलेगा। केविन परेरा (निशिकांत कामत)। इसका एक गुस्‍सैल भाई भी है। फिल्‍म एक्‍शन और इमोशंस के बीच इतना झूलती है कि इसके दो मुख्‍य किरदारों (रॉकी और नाओमी) में कोई तालमेल ही नहीं बैठ पाता। इतना ज्‍यादा एक्‍शन भरा है इसमें कि बीच-बीच में दिखाए जाने वाले इमोशंस उसके बीच खो से जाते हैं। हालांकि फिल्‍म को फ्लैशबैक में ले जाकर इसके निर्देशक दर्शकों के मूड को कुछ कूल करने की कोशिश करते हैं, लेकिन फाइनली असफल ही होते हैं।

    

सिर्फ एक ही है अच्‍छा पार्ट
कुल मिलाकर फिल्‍म का सिर्फ एक ही अच्‍छा पार्ट है और वह है इसके एक्‍शन सीक्‍वेंस। इन एक्‍शन सीक्‍वेंसेस को कोरियन फिल्‍म से ही लिया गया है। ऐसे में अगर आपको जॉन को जबरदस्‍त एक्‍शन किरदार में देखना है तो आपके लिए इसको देखना सही हो सकता है। वरना फिल्‍म को देखकर आप भी कन्‍फ्यूज हो जाएंगे कि इसको देख इमोशनल होना है या जोश में आना है।  

Review by : Shubha Shetty Saha
shubha.shetty@mid-day.com

inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk