-स्ट्रेची ब्रिज पर बिना परमिशन के हो रही थी शूटिंग

-रेलवे पुलिस ने रुकवाई शूटिंग, संजय कपूर को जाना पड़ा थाने

AGRA। बोनी कपूर के होम प्रॉडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही मूवी 'तेवर' के तेवर ट्यूजडे को उस टाइम ढीले पड़ गए जब बोनी कपूर के भाई और मूवी के प्रॉड्यूसर संजय कपूर को खुद थाने जाना पड़ा। नतीजा, ट्यूजडे को यमुना ब्रिज रेलवे पुल पर हो रही शूटिंग को तकरीबन डेढ़ घंटे तक रुकी रही।

नहीं थी परमिशन

ताज नगरी में इन दिनों बोनी कपूर की मूवी 'तेवर' की शूटिंग चल रही है। संडे के ताजगंज के कटरा फुलेल से स्टार्ट हुई शूटिंग मंडे को मेहताब बाग में हुई थी। यहां भी प्रतिबंधित एरिया में कैमरा क्रेन आदि के यूज के चलते एएसआई कर्मचारियों ने क्रेन नहीं हटाने तक शूटिंग यूनिट को काम नहीं करने दिया था। इधर, ट्यूजडे को मूवी की शूटिंग यूनिट स्ट्रेची ब्रिज पर जा पहुंची थी। यहां पर शूटिंग स्टार्ट हुई तो रेलवे पुलिस जा धमकी।

संजय कपूर थाने में

तेवर मूवी के प्रॉड्यूसर और फिल्म एक्ट्रेस संजय कपूर को रेलवे पुलिस थाने जाना पड़ा। तकरीबन डेढ़ घंटे तक शूटिंग रुकी रही। सूत्रों का कहना है कि मूवी की स्ट्रेची ब्रिज पर शूटिंग के लिए कोई परमिशन यूनिट के पास नहीं थी। नतीजा, जब तक परमिशन की औपचारिकता पूरी नहीं हुई, तब तक संजय कपूर थाने से बाहर नहीं आ सके। यमुना ब्रिज स्थित रेलवे थाने में संजय कपूर के होने की खबर से तमाशबीन लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी। अफवाह फैल गयी थी कि पुलिस ने संजय कपूर को अरेस्ट कर लिया। थाने से संजय कपूर को निकलते देखने के लिए भी काफी लोग थाने के बाहर जमे रहे।