माही को अपने बीच देख फोटो खिंचवाने की लगी होड़

40 मिनट तक रहे स्टेडियम में, विनर्स को किया पुरस्कृत

RANCHI : टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी रविवार को जेएससीए स्टेडियम में चल रहे तैराकी प्रतियोगिता में पहुंच युवा तैराकों का उत्साह बढ़ाया। माही लगभग चालीस मिनट युवा तैराकों के बीच रहे। उन्होंने चैंपियनशिप के कुछ इवेंट का भी मजा लिया। फिर विजेताओं को पुरस्कृत किया।

प्रतियोगिता का था अंतिम दिन

कंट्री क्रिकेट क्लब के तत्वावधान में जेएससीए स्टेडियम स्थित स्वीमिंग पूल में दो दिवसीय प्रतियोगिता के अंतिम दिन युवा तैराकों के लिए माही का वहां आना एक सरप्राइज पैकेज रहा। धौनी को अपने बीच देख युवा तैराकों के साथ साथ वहां उपस्थित अन्य लोगों में माही की फोटो खिंचने की होड़ लग गई। कई माही के साथ सेल्फी करने लगे। इस क्रम में कुछ देर वहां अफरातफरी का माहौल बन गया लेकिन बाद में सब ठीक हो गया। क्लब के चेयरमैन जय कुमार सिन्हा के मार्गदर्शन में दिनेश मंडल, सीमा सिंह व सुरेश प्रसाद के देखरेख में चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। जय कुमार सिन्हा ने इस मौके पर माही के आने पर हर्ष व्यक्त किया तथा कहा कि उनके आने से युवा तैराकों का उत्साह बढ़ा है। इस अवसर पर झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अमिताभ चौधरी भी उपस्थित थे।

शौर्या का जोरदार प्रदर्शन

दो दिवसीय तैराकी प्रतियोगिता में शौर्या ने बालक वर्ग में शानदार प्रदर्शन करते हुए चार वर्गो में पहला स्थान प्राप्त किया।

परिणाम-बालक 25 मीटर-1. शौर्य, 2. उत्सव, 3. आदित्य, 4, स्नेहल।

बालिका-25 मीटर: 1.इशादीप, 2. वैदेही, 3.ओसी, 4. गरिमा।

बालक-50 मीटर: 1.शौर्या, 2. स्नेहल, 3. प्रभात, 4. आदित्य।

बालिका 50 मीटर-1. वैदेही, 2. इशा दीप, 3. ओसी

बालक-100 मीटर-1. शौर्या, 2.आदित्य, 3. आयुष राज, 4. बीएन सिंह।

बालिका 100 मीटर- 1. वैदेही, 2. ईशा दीप