features@inext.co.in

KANPUR:
हाल ही में ब्रिटिश एयरलाइंस पर एक इंडियन फैमली ने यह आरोप लगाया था कि उनके तीन साल के बच्चे के रोने की वजह से उन्हें फ्लाइट से उतार दिया गया था। अब इस घटना को ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर उठाते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह ब्रिटिश एयरलाइंस से सफर न करें। उन्होंने ब्रिटिश एयरलाइंस पर नस्लभेद का आरोप लगाते हुए अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।
ऋषि कपूर इस ने इस एयरलाइंस पर लगाए गंभीर आरोप,फैंस से की ये अपील
लगाए ये आरोप
ऋषि कपूर ने लिखा हैं, 'नस्लभेदी, ब्रिटिश एयरवेज में उड़ान न भरें, हम यह सब बर्दाश्त नहीं कर सकते, बर्लिन में बच्चे के साथ हुई घटना सुनकर बहुत दुख हुआ, मैंने ब्रिटिश एयरवेज से सफर भरना बंद कर दिया है। मेरे साथ एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार ब्रिटिश एयवेज के केबिन क्रू ने गलत बर्ताव किया जबकि मैं फस्र्ट क्लास पैसेंजर था। जेट एयरवेज या एमिरेट्स से सफर करें, वहां सम्मान है।'
ऋषि कपूर इस ने इस एयरलाइंस पर लगाए गंभीर आरोप,फैंस से की ये अपील
फैंस से की ये अपील
बता दें कि ऋषि कपूर ने जिस घटना का जिक्र करते हुए अपनी भड़ास निकाली है वह 23 जुलाई 2018 का है। इस घटना के बाद ब्रिटिश एयरवेज हरकत में आया और अपनी सफाई दी है। एयरलाइंस के प्रवक्ता ने अपने बयान में कहा है कि हम ऐसे आरोपों की गंभीरता से जांच करेंगे और किसी भी प्रकार के पक्षपात को ब्रिटिश एयरवेज बर्दाश्त नहीं करेगी। मामले की जांच शुरू कर दी है।

'मुल्क', 'कारवां' और 'फन्ने खां' का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन रहा ऐसा, जानें कमाई की रेस में कौन है सबसे आगे

जाह्नवी और सारा खान की तरह इन बॉलीवुड स्टार के किड्स को नहीं मिला फेम, क्या पहचान पाएंगे आप

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk