क्‍या है मामला
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना बुधवार रात की है, जब मोना बिग बी अमिताभ बच्‍चन के साथ अनुराग कश्‍यप की फ‍िल्‍म 'युद्ध' की शूटिंग से घर वापस लौट रहीं थीं. शूट के बाद वह अपने किसी निजी काम से माडआईलैंड गईं थीं. वहां से वह अकेले ही लौट रहीं थीं. तभी वर्सोवा पर एक लड़के ने उन्‍हें रोक लिया और उनको छूते हुए उनसे छेड़खानी करने लग. तभी न सिर्फ मोना ने शोर मचाया बल्कि उस मनचले को पीटा भी. उनका शोर सुनकर उधर से गुजरने वाले लोग वहां एकट्ठा हो गए. तभी तुरंत उन्‍होंने पुलिस को बुलाया और उस लड़के को सलाखों के पीछे भिजवा दिया.

क्‍या कहना है पुलिस का
उसके बाद उस मनचले की पहचान की गई तो सामने आया कि उसकी उम्र 28 साल है और उसका नाम है इंदर गुप्‍ता. मोना ने तुरंत उसकी खिलाफ एफआईआर  भी दर्ज कराई. वर्सोवा पुलिस स्‍टेशन के सीनियर इंस्‍पेक्‍टर रविंद्र नाथ पवार ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्‍होंने IPC की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. अब दोषी को कोर्ट में भेजा जाएगा.  

खुद मोना के शब्‍दों में  
वहीं मोना ने बताया, 'मैं अपने घर के लिए लौट रही थी. तभी इस लड़के ने मेरे बगल से आकर मुझे बुरी तरह से छुआ. इसलिए मैंने उसे मारा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद मुझे पुलिस ने सुरक्षा के साथ घर पर ड्रॉप करवाया.'

Hindi News from Television News Desk