कानपुर। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच नॉटिंघम में खेला गया था। भारत यह मैच 203 रनों से जीता, जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने अपने-अपने अंदाज में जश्न मनाया। मगर टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और मुरली विजय का जश्न मनाने का अंदाज चर्चा का विषय बन गया। ये दोनों खिलाड़ी जीत की खुशी में इतना मशगूल हो गए कि सोशल मीडिया पर वो तस्वीर शेयर करा दी जो उन्हें नहीं करनी चाहिए थी। बुधवार को टीम इंडिया के जीतने पर शिखर धवन ने अपने अफिशल इंस्टाग्राम पर बियर की बोतल के साथ तस्वीर पोस्ट कर दी।

धवन का बियर सेलीब्रेशन
इस फोटो में धवन के अलावा उनके साथी खिलाड़ी मुरली विजय भी नजर आ रहे और दोनों के हाथ में बियर की बोतल है। यह फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर धवन-मुरली की ट्रोलिंग शुरु हो गई। यूजर्स का कहना है कि भारतीय नेशनल क्रिकेट टीम की जर्सी पहने बियर पीना सही नहीं है। वहीं कुछ लोगों ने टीम इंडिया की साख गिरने की बात कही। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया है, मगर इतना तय है कि इन दोनों बल्लेबाजों को चेतावनी जरूर दी जाएगी।
शिखर धवन आैर मुरली विजय ने पोस्ट की सेल्फी विद बियर,फंस सकते हैं मुसीबत में
बीसीसीआई अब क्या करेगा
आपको बता दें कि साल 2016 में भारतीय टीम जब वेस्टइंडीज दौरे पर गई थी। वहां भी कुछ भारतीय खिलाड़ियों ने ऐसा ही किया था। तब लोकेश राहुल, उमेश यादव और स्टुअर्ट बिन्नी ने भी ऐसी ही हरकत की थी। तब केएल राहुल ने हाथ में बियर पकड़कर फोटो खिंचाई थी। वो तस्वीर सामने आने के बाद बीसीसीआई ने इन खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की थी। यही नहीं उन्हें दोबारा ऐसा न करने की हिदायत दी गई थी।

तीसरे टेस्ट में हुई थी गाली-गलौच, कोई नहीं भूलेगा भारत बनाम इंग्लैंड के ये 5 विवाद

इस इंग्लिश गेंदबाज को पहले से पता था कि अबकी बार जमकर पीटेंगे विराट

Cricket News inextlive from Cricket News Desk