- एक पखवारे से मुर्दा स्टैंड हटाने की मांग कर रहे छात्रों के सब्र का टूटा बांध

- मुर्दा गाडि़यों के टायर में छेद करने का रास्ता अख्तियार करने का छात्रों ने लिया डिसीजन

- 24 घंटे के अंदर मुर्दा स्टैंड नहीं हटने पर स्टूडेंट्स डिसाइड करेंगे नेक्स्ट स्टेप

VARANASI:

हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज के बाहर इल्लीगल तरीके से संचालित हो रहे मुर्दा स्टैंड को हटाने की मांग कर रहे छात्रों के सब्र का बांध अब टूटता दिखाई दे रहा है। छात्रों ने मूड बना लिया है कि यदि जिला प्रशासन ने इस इश्यू पर जल्द कुछ डिसीजन नहीं लिया तो वे अब मुर्दा ढोने वाली गाडि़यों के टायर में छेद करेंगे। छात्रों का कहना है कि ख्ब् घंटे के अंदर यदि कुछ डिसीजन नहीं लिया गया तो फिर वे कॉलेज के बाहर गेट पर खड़ी होने वाली गाडि़यों को पंचर करेंगे। एक पखवारे से मुर्दा स्टैंड हटाने की मांग कर रहे छात्रों की समस्याएं नहीं सुनी जा रही हैं। जिससे क्षुब्ध स्टूडेंट्स ने अब अंतिम में यही रास्ता अख्तियार करने का मूड बनाया है।

छात्र नेताओं की हुई मीटिंग

हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष शंभू बेनवंशी की अध्यक्षता में रविवार को मीटिंग हुई। इसमें मुर्दा स्टैंड हटाने के लिए छात्रों द्वारा चलाए गए मुहिम पर जिला प्रशासन द्वारा अब तक कोई एक्शन नहीं लेने पर कड़ी नाराजगी जताई गई। स्टूडेंट लीडर्स ने डिसीजन लिया कि यदि मंगलवार तक मुर्दा स्टैंड नहीं हटा तो मुर्दा गाडि़यों के टायर पंचर किए जाएंगे। मीटिंग में बृजेश श्रीवास्तव, अमित विश्वकर्मा, राहुल सिंह यादव, विरेंद्र सिंह, राजीत यादव, रोहित चौहान, संदीप, जयशंकर आदि प्रेजेंट रहे।

''

जिला प्रशासन ने अगर मुर्दा स्टैंड नहीं हटवाया तो छात्र अब मुर्दा गाडि़यों के टायर में सूजे घोंपेंगे। एक पखवारे से हमारी मांगों को अनसुना किया जा रहा है।

शंभू बेनवंशी

प्रेसिडेंट

स्टूडेंट यूनियन, एचसीपीजी कॉलेज

छात्रों का आंदोलन अंतिम समय तक चलता रहेगा। जब तक मुर्दा स्टैंड हट नहीं जाता तब तक हम यूं ही कोशिश करते रहेंगे।

अमित विश्वकर्मा

छात्र नेता, हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज