jamshedpur@inext.co.in
JAMSHEDPUR : एमजीएम थाना अंर्तगत शिलपहाड़ी के पास जंगल में सोमवार सुबह नाबालिग छात्रा का शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना एमजीएम पुलिस को दी। पता चला कि नाबालिग घटनास्थल से पांच सौ मीटर की दूरी पर रहती है। पुलिस ने बताया कि नाबालिग की रेप के बाद हत्या की गई है। मामले में पड़ोसी रतन सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जो अभी फरार है।

क्या है मामला
नाबालिग बिरसानगर जोन नंबर दो की रहने वाली है। वह शिलपहाड़ी में पिछले चार साल से रहकर पढ़ाई कर रही है। वह शिलपहाड़ी उत्क्रमित उच्च विद्यालय के 10वीं कक्षा कि छात्रा थी। पिता कर्नाटक में काम करते है और मां मजदूरी कर घर चलाती है। परिजनों ने बताया कि रविवार को घर पर नाबालिग के फुफेरे भाईयों का नामकरण था। शाम सात बजे से पार्टी शुरु हुई। पार्टी खत्म होने के बाद रात को सभी ने उसे ढूंढा पर वो नहीं मिली। सुबह किसी ने आकर बताया कि उसका शव मिला है। नाबालिग की छोटी बहन ने बताया कि दीदी उसे शौच के बहाने बाहर लेकर गई। वहां पड़ोस के दुकान में रहने वाला एक लड़का पहले से ही मौजूद था। दीदी उसके साथ बात करने लगी। मैने घर चलने को कहा तो दीदी ने मना कर दिया। मै घर वापस चली आई। घर आने पर घरवालों ने दीदी के बारे में पुछा तो मैने बता दिया की वह किसी पड़ोस वाले दूकान के लड़के के साथ है। उसके बाद सभी दीदी की खोजबीन करने लगे पर वह नहीं मिली।

नाबालिग का रेप के बाद हत्या की गई है। पड़ोस के दुकान में रहने वाले एक लड़के पर शक है। फिलहाल जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
- अरविंद कुमार, थाना प्रभारी, एमजीएम