-गोविचदपुर के जंगल में दिया चाटना को अंजाम

-रेप के बाद दिया हचया को अंजाम

-पुलिस ने आरोपी को किया arrest

JAMSHEDPUR : गोविचदपुर थाना एरिया के बैजनाडीह स्थित पोटास के जंगल में महिला फूलो मुर्मू की रेप के बाद हचया कर दी गई थी। इस बात का खुलासा आरोपी लचखी राम टुडू ने अरेस्टिंग के बाद पुलिस के इंट्रोगेशन में किया। पुलिस ने उसके पास से हचया के वचत यूज किए गए गमछा, पचथर और खून से सनी उस लकड़ी को भी रिकवर कर लिया है, जिससे फूलो का मर्डर किया गया था।

अवैध संबंध बना मर्डर का कारचा

इचफॉर्मेशन के मुताबिक जादूगोड़ा थाना एरिया स्थित डोमजूड़ी निवासी फूलो मुर्मू उर्फ वाहामनी मुर्मू का अपने पड़ोसी लचखी राम टुडू के साथ अवैध संबंध था। इसे लेकर अचसर दोनों के चार में विवाद भी होता रहता था। इस रिलेशन का सबसे चयादा विरोध लचखी की बहन किया करती थी। मृतका छह बचचों की मां है। उसके हसबेंड की डेथ हो चुकी है, जबकि लचखी अविवाहित है।

बहन से झगड़ा करना पड़ा महंगा

चाटना के संबंध में सिटी एसपी कार्तिक एस ने बताया कि लचखी व फूलो के संबंध के कारचा लचखी की बहन नाराज रहती थी। चाटना वाले दिन भी फूलो का लचखी की बहन के साथ इस रिलेशन को लेकर झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के बाद ही फूलो की बॉडी जंगल से मिली थी। सिटी एसपी ने बताया कि लचखी के अनुसार फूलो का उसकी बहन के साथ झगड़ा करना पर वह इतना नाराज था कि फूलो को शराब पीला कर पास के जंगल में ले जाकर रेप के बाद उसकी हचया कर दी। यह चाटना 9 फरवरी की है।