य॥न्क्त्रन्स्ङ्खन्हृ: शुक्रवार की रात कुचाई के गोपीडीह गांव में घरेलू झगड़े में एक युवक ने अपने ही छोटे भाई की पत्नी की डंडा से पीट कर हत्या कर दी। शनिवार को कुचाई पुलिस की टीम ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सरायकेला भएज दिया। साथ ही हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। कुचाई पुलिस से मिली जानकारी के अ़नुसार कुचाई के गोपीडीह गांव में शुक्रवार को रात करीब 11 बजे किसी बात को लेकर मानकी सोय व उसके छोटे भाई मंगल सोय की पत्नी पोंगला सोय (25) के बीच कहा-सुनी हो गयी।

डंडे से की पिटाई

इस दौरान मामला आगे बढ़ा और झगड़ा हाथा-पाई व लाठी-डंडा तक पहुंच गया। इस दौरान गुस्से में आ कर मानकी सोय ने अपने ही छोटे भाई की पत्नी पोंगला सोय की डंडे से पिटाई कर दी। डंडे से पिटाई के दौरान सर में अधिक चोट लगने के कारण पोंगला सोय की मौके पर ही मौत हो गयी। कुचाई पुलिस को घटना की जानकारी शनिवार की सुबह मिली। थाना प्रभारी अनिल मिश्रा ने दल बल के साथ गोपीडीह गांव पहुंच कर लाश को अपने कब्ज में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला भेजा। कुचाई थाना में हत्या का मामला दर्ज हत्यारोपी युवक मानकी सोय को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या का कारण घरेलू झगड़ा है। आपसी झगड़े के दौरान तैश में आकर मानकी सोय ने अपने ही छोटे भाई मंगल सोय की पत्नी पोंगला सोय की डंडा से पीट कर हत्या कर दी है। हत्या में प्रयुक्त डंडे को भी बरामद कर लिया गया है।

अनिल मिश्रा, थाना प्रभारी, कुचाई