- पिकअप वैन से धनरुआ से पटना आ रहा था, ओवरटेक कर मारी गोली

- पिस्टल के बट से ड्राइवर के सिर पर भी किया वार

PATNA CITY : अपराधियों ने एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस वारदात को बुधवार की देर रात अगमकुआं थाना के नंद लाल छपरा इलाके अंजाम दिया गया। अपराधियों की गोली के शिकार हुए मजदूर का नाम अर्जुन (भ्0) है। वह धनरुआ का रहने वाला था। पुलिस के अनुसार धनरुआ से एक पिकअप वैन माल लोड कर पटना आ रही थी जिसमें ड्राइवर विरेंद्र कुमार के अलावे दो मजदूर अमेरिका और अर्जुन भी थे। रास्ते में एक जगह पर सभी ने खाना खाया और पटना के लिए चल पड़े। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार युवक ओवर टेक करने लगे। इसे लेकर ड्राइवर और युवकों में बहस भी हुई।

पिस्टल के बट से मारा

नंद लाल छपरा के पास पहुंचते ही युवकों ने बाइक से ओवर टेक कर पिकअप वैन को रुकवाया। इसके बाद पिस्टल के बट से ड्राइवर विरेंद्र के सिर पर वार किया जिससे उसका सिर फट गया। फिर युवकों ने मजूदर अमेरिका को पीटा, लेकिन ड्राइवर विरेंद्र और अमेरिका भागने में सफल हो गए। दोनों के भागने के बाद वैन में लोड माल के बीच अर्जुन ने छिपने की काशिश की, लेकिन युवकों ने उसे गोली मार दी। इससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया।

ड्राइवर और मजूदर से पूछताछ

वारदात की जानकारी मिलते ही अगमकुआं थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने छानबीन के बाद ड्राइवर और मजदूर अमेरिका को बुलाया। पुलिस ने दोनों से लंबी पूछताछ की। पुलिस का शक इन दोनों पर भी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।