-प्रेमनगर थाना में दो पक्षों के झगड़े के बाद हुआ था समझौता

BAREILLY: प्रेमनगर थाना से निकलते ही कार सवारों पर तलवार से जानलेवा हमला करने के मामले में बारादरी पुलिस ने 14 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों पक्षों में तीन दिन से विवाद चल रहा है। सैटरडे शाम को हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों में प्रेमनगर थाना में झड़प हो गई थी और पुलिस को लाठियां फटकारनी पड़ी थीं। जिसके बाद पुलिस ने पुरानी रंजिश में हुए विवाद पर प्रेमनगर थाने में पंचातय कर समझौते हो गया था। समझौते के बाद लौट रहे एक पक्ष के कार सवारों पर तलवार और फायर कर जानलेवा हमला किया गया था और कार में तोड़फोड़ की गई थी।

थाने में भिड़ गए थे दोनों पक्ष

बता दें कि मॉडल टाउन में पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा चल रहा है। थर्सडे को इस मामले में दो चचेरे भाईयों पर जानलेवा हमले की एफआईआर दर्ज की गई थी। इसी मामले में सैटरडे शाम को इसी पक्ष के लोगों का रास्ता रोककर हमला करने और फिर युवकों द्वारा चौकी चौराहा चौकी में घुसकर जान बचायी थी। कोतवाली पुलिस ने तीन युवकों को पकड़कर प्रेमनगर पुलिस के हवाले किया था। यहां पर दोनों पक्ष आपस में टकरा गए थे लेकिन बाद में समझौता हो गया था।

रास्ते में रोक ली कार

थाना में समझौते के बाद सिटी हार्ट कॉलोनी स्टेडियम रोड निवासी हरविंदर अपनी कार से दोस्त कवलदीप सिंह व हरमीत सिंह को घर छोड़ने के लिए निकला। थाने से चंद कदम की दूरी पर परमजीत सिंह सलुजा, त्रिलोचन सिंह, कुलजीत सिंह, अमरजीत सिंह, गुरुकीरत सिंह, मनजोत सिंह, गगन दीप, प्रभदीप जगदीप सिंह, मोन्टू, देवेंद्र सिंह गुरुप्रीत सिंह, अमरप्रीत सिंह समेत चार-पांच लोगों ने उनकी कार रास्ते में रोक ली। सभी के हाथ में तमंचे, लोहे की राड व तलवारें थी। आरोप है कि उसके बाद पीडि़तों को कार से खींच लिया गया। तमंचे की बट के साथ तलवार व राड मारकर लहूलुहान कर दिया और हवाई फायरिंग की।