-वंशीनगला में एक अन्य शख्स को चाकू मारा

BAREILLY: सुभाषनगर में तीन अलग-अलग मामलों में दो भाइयों समेत 4 लोगों की हत्या की कोशिश की गई. बहेटी देह जागीर गांव में रंजिशन दो भाइयों पर फायरिंग कर दी गई. वहीं वंशी नगला में जुआ खेलने के दौरान एक युवक को चाकू मार दिया गया. एक अन्य मामले में सुभाषनगर रेलवे कॉलोनी में वेंडर के सीने पर कैंची से कई वार किए गए. सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

1------------------------

बाइक टच होने पर बढ़ा विवाद

मुनीश कश्यप, बेहटी देह जागीर में रहता है. उसकी मोहल्ले के रहने वाले प्रेम से रंजिश चल रही है. इसको लेकर मुकदमेबाजी भी चल रही है. थर्सडे सुबह मुनीश के भाई विद्याराम की बाइक खड़ी थी. इसी दौरान प्रेम आया और बाइक टच होने पर झगड़ा करने लगा. दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. मुनीश का आरोप है कि प्रेम ने तमंचे से फायरिंग कर दी, जिससे उसके भाई के सिर में छर्रे लग गए. पुलिस ने प्रेम, केशव, महेंद्र, मुकेश और कल्लू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

2----------------------

जुआ खेलने के दौरान मारा चाकू

सुभाषनगर के वंशी नगला में जुआ खेलने के दौरान झगड़े में चाकू से हमला कर दिया. जिसमें एक युवक घायल हो गया. रवि अपने भाई विशाल के साथ जुआ खेलने गया था. वहां पर अज्जू, प्रमोद, करन भी खेल रहे थे. रवि 10 हजार रुपए जीतने के बाद घर आ गया. उसके बाद विशाल का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. सूचना पर रवि बचाने पहुंचा तो उसे अज्जू ने चाकू मार दिया.

3---------------

कैंची से छाती पर किए कई वार

सुभाषनगर रेलवे लाइन के पास एक शख्स पर चाकू से कई बार कर दिए गए. वह रेलवे लाइन के किनारे खून से लथपथ होकर गिर पड़ा. उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. पुलिस के मुताबिक युवक वेंडर है. उसका बदायूं के किसी वेंडर के साथ झगड़ा हुआ था. अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी है.