कटरा में छात्र नेता पर हुआ हमला, एसआरएन में कराया गया भर्ती

ALLAHABAD: कटरा स्थित अच्छे लॉज में रहने वाले वाले पूर्व छात्रनेता जितेन्द्र कुमार सिंह को संदिग्ध हालात में शुक्रवार की शाम गोली लग गई। घटना के बाद लॉज में रह रहे छात्र उन्हें लेकर एसआरएन हॉस्पिटल पहुंचे। घटना की जानकारी मिलने पर एसआरएन पुलिस चौकी के कर्मचारियों के साथ सीओ आलोक मिश्रा व कई थाने की फोर्स पहुंच गई। पुलिस ने घायल छात्र नेता से हमलावरों के बारे में पूछा लेकिन कुछ खास हाथ नहीं लगा। पुलिस मामले को पूरी तरह से संदिग्ध मान रही है।

सीएमपी से लड़ चुका है चुनाव

प्रतापगढ़ के जेठवारा थाना क्षेत्र के सराय आनंददेव गांव के रहने वाले राजकुमार सिंह का 24 वर्षीय बेटा जितेन्द्र सीएमपी का छात्र रहा है। वह छात्र संघ का चुनाव भी लड़ चुका है। इन दिनों वह कटरा स्थित अच्छे लॉज में रहकर सिविल की तैयारी कर रहा है। साथियों के अनुसार शुक्रवार की शाम जितेन्द्र कुछ लोगों के साथ लॉज के निकट खड़ा था तभी उसे सीने में आकर गोली लगी। गोली चलते ही अफरा-तफरी मच गयी। एसआरएन में एसआई मोहन सिंह ने घटना की पूछताछ कर कंट्रोल रूम को इस जानकारी दी। छात्र नेता को गोली लगने की सूचना पर सैकड़ो छात्र अस्पताल में जमा हो गए।

घायल छात्रनेता से हमलावरों के बारे में पूछताछ की गई है। वह कुछ बता नहीं पा रहा है कि गोली किसने मारी और क्यों। घायल की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आलोक मिश्रा, सीओ