- पिछले कई दिनों से लापता था व्यक्ति

- नजदीक ही सैनेट्री दुकान पर करता था नौकरी

- पुलिस को भतीजे पर शक, आरोपी मौके से फरार

Meerut: तीन दिन पहले व्यक्ति की हत्या कर उसका शव सोहराब गेट डिपो के सामने नाले में फेंक दिया गया। मंगलवार को नाले की सफाई के दौरान जब शव मिला तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की। मौके पर मृतक का भी भतीजा मौजूद था, लेकिन वह पूछताछ के दौरान ही मौके से फरार हो गया। पुलिस अब हत्या के पीछे भतीजे का ही हाथ मानकर चल रही है।

क्या है मामला

बदायूं के दातागंज थाना क्षेत्र के गांव बलिया लट्टू निवासी बृजेश पुत्र भगवान पांच महीनें पहले सोहराब गेट डिपो के सामने संजय कुमार की सैनेट्री दुकान पर काम करता था। बृजेश ने ही क्भ् दिन पहले अपना भतीजा मनोज को सैनेट्री दुकान पर नौकरी लगवाई थी। दोनों इसी दुकान के एक हिस्से में रहते थे। बताया जाता है कि बृजेश और मनोज के बीच कई दिनों से कहासुनी चल रही थी। तीन दिन से बृजेश अचानक दुकान से लापता हो गया। संजय ने मनोज से बृजेश के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह कपड़े लेने अपने गांव गया है।

सफाई से रोका

मंगलवार सुबह को सफाई कर्मी दुकान के आगे का नाला सफाई के लिए आए और पत्थर हटाने लगे। मनोज ने कर्मियों से कहा कि वह बिना पत्थर हटाए नाला साफ कर दें। इस पर दोनों के बीच गाली गलौच हो गई। सूचना पर संजय मौके पर पहुंचे और मामला पूछा। उसके बाद नाले से पत्थर हटवाया तो उसमें से बृजेश का गला हुआ शव निकला। लोगों ने मनोज से पूछताछ की तो वह ठीक से जबाव नहीं दे सका और मौके से भाग गया।

दर्ज किया केस

मौके पर नौचंदी पुलिस पहुंची और जानकारी की। पुलिस ने मेरठ में ही रहने वाले मृतक का भाई रमेश भारती को वारदात की सूचना दी। एसओ नौचंदी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दुकानदार संजय सोनकर की ओर से मनोज के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।