-28 मार्च को मौसेरे भाई चन्द्रसेन के साथ बाइक से निकला था घर से

-मृतक के पास से नहीं मिले मोबाइल, नकदी और पहने जूते

<द्गठ्ठद्द>क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ<द्गठ्ठद्दद्गठ्ठस्त्र> : घर से मौसेरे भाई के साथ बाइक से निकले युवक का थर्सडे सुबह दियोरनियां के पास खेत में शव मिला। शव की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त कराई। पुलिस ने परिजनों जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि मृतक का मौसेरा भाई भी उसके साथ था। उसका और उसकी बाइक का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण जहर से होना आया है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी ि1मले हैं।

ग्रामीणों ने दी सूचना

फरीदपुर के गांव दियोरनियां निवासी ओमवीर 26 वर्ष मौसेरे भाई चन्द्रसेन के घर जाने के लिए बाइक से जाने के लिए वेडनसडे को निकला था। दोनों रात को घर नहीं पहुंचे, सुबह को खेतों पर गए ग्रामीणों ने उसका शव ग्राम प्रधान प्रेमपाल के खेत में पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने उसके साथ घर से निकले चन्द्रसेन को फोन किया तो उसका फोन ऑफ मिला, और उसका भी कहीं सुराग नहीं लगा। जिसके बाद परिजनों पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के लोगों से भी पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

नकदी और मोबाइल भी गायब

परिजनों ने बताया कि ओमवीर के पास छह हजार की नकदी और दो मोबाइल थे, लेकिन वह भी किसी ने पार कर दिए। उसके शरीर गले, चेहरा, हाथ और पीठ पर चोट के निशान के साथ जहर के लक्षण भी मिले हैं।