-एक युवक गोली लगने से घायल, एक के मुंह में मारा डंडा

-ट्यूबवेल पर दो लोगों को लूटकर बाइक से पहुंचे थे गांव में बदमाश

BAREILLY: ट्यूबवेल पर दो किसानों को लूटकर बदमाश गांव में पहुंच गए। इसी दौरान ट्यूबवेल में बंद किसान कच्ची छत तोड़कर ऊपर निकले और शोर मचा दिया। शोर सुनकर गांव वाले जाग गए तो बदमाश भागने लगे। इसी दौरान रिश्तेदारी में आया युवक भी मामा के साथ बाइक से दौड़ पड़ा। वह कुछ देर तक उस बाइक के पीछे यह समझकर चलता रहा कि गांव वाले हैं, लेकिन उस बाइक पर बदमाश थे। इसी दौरान बदमाश की बाइक स्लिप हो गई तो युवक मदद के लिए आगे बढ़ा। बदमाशों ने खुद को पकड़ता देख समझकर फायर कर दिया। जिससे एक गोली युवक की जांघ में जाकर निकल गई। वहां से भाग रहे बदमाशों को सामने से एक अन्य शख्स मिल गया तो बदमाशों ने उसके भी चेहरे पर डंडा मार दिया और मौके से फरार हो गए। यह सनसनीखेज वारदात आंवला के किशनपुर गांव में हुई है।

ट्यूबवेल में कर दिया था बंद

मकरंदपुर, वजीरगंज निवासी दुर्वेश कुमार, आंवला के किशनपुर में अपने मामा वीरपाल के घर मेहमानी में आया था। वेडनसडे रात गांव के हरिप्रसाद और मोनू खेत में मक्के की रखवाली और ट्यूबवेल की सिंचाई कर रहे थे। इसी दौरान 4 बदमाश ट्यूबवेल पर पहुंच गए। जिसके बाद बदमाशों ने हरिप्रसाद और मोनू को बंधक बना लिया। उनके पास से 1700 रुपए और मोबाइल लूट लिए। बदमाशों ने दोनों को ट्यूबवेल की कोठरी में बंद कर दिया। उसके बाद बदमाश ट्यूबवेल के बाहर खड़ी उनकी बाइक भी उठाकर गांव की आेर चल दिए।

शोर सुनकर चले ट्यूबवेल की ओर

बदमाश, बाइक लेकर गांव में पहुंच गए। बदमाश गांव में वारदात को अंजाम देना चाहते थे, लेकिन हरिप्रसाद और मोनू ट्यूबवेल की कच्ची छत को तोड़कर ऊपर आ गए और चोर-चोर कहकर शोर मचा दिया। गांव वाले जग गए। इसी दौरान दुर्वेश भी घर से बाइक लेकर ट्यूबवेल की ओर मामा के साथ दौड़ा। उनके आगे एक बाइक जा रही थी, बाइक का नंबर भी उसे जाना सा लगा तो उसने सोचा कि कोई गांव का शख्स भी बदमाशों को पकड़ने के लिए ट्यूबवेल के पास जा रहा है। इसी दौरान बदमाशों की बाइक मोड़ पर स्लिप हो गई। वह भी पीछे से पहुंचा और उन्हें उठाने की कोशिश की। बदमाशों ने समझा कि वह पकड़ रहा है तो गोली चला दी और वहां से भाग निकले। गोली की आवाज सुनकर गांव के पप्पू भी दौड़े तो पैदल भाग रहे दो बदमाश उनके सामने आ गए। बदमाशों ने उन्हें डंडा मारकर घायल कर दिया। वारदात की सूचना पर एसएसपी, एसपी रूरल व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने आंवला थाने का भी निरीक्षण किया और जरूरी निर्देश दिए।