-घर में सोते वक्त देवर ने लाइसेंसी बंदूक से मारी गोली

-चारपाई पर साथ में सो रही 12 वर्षीय बेटी भी घायल

BAREILLY: कैंट थाना अंतर्गत क्यारा में विधवा महिला की घर में सोते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी। महिला की हत्या उसके देवर ने लाइसेंसी बंदूक से की है। गोली महिला के साथ चारपाई पर सो रही 12 वर्षीय बेटी के कंधे में भी लग गई, जिससे वह घायल हो गई। आरोपी देवर एक्सिस बैंक में सिक्योरिटी गार्ड है। हत्या की वजह प्रॉपर्टी और अवैध संबंध बताई जा रही है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। उसकी गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की असली वजह का पता चल सकेगा।

तीन महीने पहले पति की मौत

35 वर्षीय रितू सिंह, क्यारा में अपने 16 वर्षीय बेटे आकाश, 14 वर्षीय बेटी राधा और 12 वर्षीय बेटी अनुराधा के साथ रहती थी। उसके पति जयपाल सिंह की तीन वर्ष पहले कैंसर की बीमारी से मौत हो गई थी। जयपाल के अलावा उसके दो भाइयों की भी मौत हो चुकी है। 4 भाइयों में सिर्फ सर्वेश बचा है। वह एक्सिस बैंक में सिक्योरिटी गार्ड है। उसकी पत्‍‌नी की मौत हो चुकी है और उसके एक बेटा और दो बेटियां हैं। उसकी बड़ी बेटी की शादी भी हो चुकी है। उसके पास लाइसेंसी बंदूक है। सभी भाइयों के हिस्से की जमीन बंट चुकी है। रितू सिंह के हिस्से में करीब 35 बीघा जमीन आयी है।

बेटी बोली मां को मार दिया

रितू के भतीजे धीरेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक थर्सडे रात में रितू अपनी बेटी अनुराधा के साथ घर में सो रही थीं। आकाश और राधा अपनी ननसार गए हुए थे। रात में करीब साढ़े 12 बजे अनुराधा उर्फ अन्नू उसके पास आयी और बोली कि चाचा सर्वेश ने उसकी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके भी कंधे से गोली लगने से खून निकल रहा था। जब वह घर के अंदर गया तो देखा कि चाची की लाश चारपाई पर पड़ी थी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि रितू के दाहिने साइड से सिर में गोली मारी गई थी। पुलिस जांच में आया कि सर्वेश, रितू से जमीन लेना चाहता था। इसके अलावा उसके रितू से संबंध थे, लेकिन रितू के किसी ओर से संबंध होने से वह नाराज चल रहा था, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

महिला की गोली मारकर हत्या हुई है। देवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

मुनिराज जी, एसएसपी