-गोलियां बरसीं लेकिन किसी घरवाले को नहीं सुनाई दीं

-परिजन बोले सुबह उठे तो नीचे पड़ा देखा शव, परिजनों पर शक

bareilly@inext.co.in
BAREILLY: सिरौली थाना के केसरपुर गांव में एक शख्स की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी. युवक घर के अंदर बरामदे में सो रहा था. एक साथ कई गोलियां मारी गई, लेकिन किसी भी परिजन ने गोली चलने की आवाज तक नहीं सुनी. यही नहीं रात में हुई वारदात का पता पत्‍‌नी को सुबह चला और फिर मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर एसएसपी, एसपी रूरल, एसपी क्राइम और फील्ड यूनिट ने पहुंचकर जांच पड़ताल की. पुलिस का शक घरवालों पर ही जा रहा है. जल्द ही पुलिस परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी.

बरामदे में सो रहा था

मृतक की पहचान 50 वर्षीय रामदेव शर्मा के रूप में हुई है. उसके परिवार में पत्‍‌नी सिया देवी शर्मा, दो बेटे तुलसीदास व अंकित और बहू लक्ष्मी हैं. सिया देवी ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पति बरामदे में सो रहे थे. वह और बहू घर के अंदर सो रहे थे. उसके दोनों बेटे गांव में हो रहे जागरण में शामिल होने गए थे. जब वह सुबह करीब 6 बजे उठीं तो देखा कि उसके पति की लाश चारपाई से नीचे जमीन पर खून से लथपथ पड़ी है. उसकी किसी अज्ञात ने हत्या कर दी है.

जागरण में गए थे बेटे

सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो देखा कि रामदेव के सीने, चेहरे व पैरों पर गोली के निशान हैं. पुलिस को आशंका है कि उसे एक नहीं बल्कि कई गोलियां मारी गई हैं. हो सकता है कि गोली लगने से वह चारपाई से उठकर भागा हो और नीचे गिर गया हो. जब पुलिस ने पत्‍‌नी से पूछताछ की तो उसने जागरण की वजह से गोली की आवाज न सुनना बताया जो पुलिस के गले नहीं उतर रहा है. क्योंकि गोली घर के अंदर चली है, ऐसे में आवाज तो किसी को सुनाई देती.

67 बीघा जमीन बेच दी

पुलिस जांच में आया कि रामदेव के पास 80 बीघा जमीन थी. वह शराब पीने का आदी था. उसके अवैध संबंध की भी बात सामने आयी है. उसने 67 बीघा जमीन बेच दी थी और सिर्फ 13 बीघा जमीन ही बची थी. उसने जमीन पर लोन भी ले रखा था. वह और जमीन बेचने की फिराक में था. ऐसे में हो सकता है कि किसी घरवाले ने ही उसकी हत्या की हो. पुलिस का शक बेटों पर जा रहा है, जिसमें मां व बहू के भी शामिल होने की आशंका है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

एक शख्स की गोली मारकर हत्या की गई है. एसपी रुरल व एसपी क्राइम के नेतृत्व में टीमों का गठन किया है. जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा.

मुनिराज जी, एसएसपी