- प्रेमपाल ने तमंचा चोरी में झूठ बोलकर गांव के दबंग नंदराम से कराई थी पिटाई

- शिकायत पर दुकान के अंदर बेटों के साथ मिलकर किया हमला तो उठाई कैंची

>

BAREILLY :

भुता के रम्पुरा प्रवीन गांव में कैंची घोंप कर किसान प्रेमपाल की हत्या के आरोपी अहिबरन को पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में अहिबरन ने बताया कि प्रेमपाल ने एक तमंचा चोरी के मामले में झूठ बोलकर गांव के दबंग नंदराम से उसकी पिटाई कराई थी. बाल कटाने पहुंचे प्रेमपाल से जब उसने शिकायत की तो प्रेमपाल ने दो बेटों के साथ मिलकर लाठियों से हमला कर दिया. गुस्से में उसने कैंची उठाई और जवाबी हमला कर भाग निकला. जिसमें प्रेमपाल की हॉस्पिटल जाते समय मौत हो गई.

आलाकत्ल भी बरामद

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कैंची आरोपी के इशारे पर बरामद कर ली है. बता दें कि रम्पुरा प्रवीण गांव निवासी प्रेमपाल किसान थे. फ्राइडे शाम को प्रेमपाल गांव में स्थित अहिबरन के सैलून में गए तो अहिबरन से प्रेमपाल का विवाद हो गया. प्रेमपाल ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर अहिबरन से हाथापाई करने लगा तो अहिबरन से सभी को कैंची घोप कर लहूलुहान कर भाग निकला था. मारपीट में वह भी काफी घायल हुआ था. घटना के बाद प्रेमपाल व दो बेटों को परिजन हॉस्पिटल लेकर जा रहे थे कि रास्ते में प्रेमपाल की मौत हो गई. हत्या की जानकारी मिलने पर एसपी देहात सतीश कुमार मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद देर रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घायल आरोपी को इलाज के दौरान दबोच लिया था.

प्रेमपाल के झूठ ने पिटवाया

अहिबरन ने बताया कि गांव में एक मढ़ी है. प्रेमपाल के साथ अहिबरन भी बाबा का चेला था और दोनों में अच्छी पटती थी. बाबा ने सुरक्षा के लिए एक तमंचा रखा था जो कुछ दिन पहले चोरी हो गया था. तमंचा चोरी होने के बाद प्रेमपाल ने गांव के दबंग नंदराम से कहा कि अहिबरन ने बताया कि तमंचा आपने चुराया है. थर्सडे को नंदराम ने अहिबरन को पकड़ा और कई थप्पड़ सड़क पर जड़ दिए. अहिबरन ने कारण पूछा तो नंदराम ने मामला बताया. जिसके बाद अहिबरन को प्रेमपाल की हरकत पर गुस्सा आया.

मैं नहीं मारता तो मुझे मार देते आरोप है कि फ्राइडे को प्रेमपाल अहिबरन के पास पहुंचा तो उसने शिकायत की. जिसके बाद प्रेमपाल ने उसे पीटना शुरू कर दिया. अपने बेटों को भी लाठी लेकर बुला लिया. पिटाई से अहिबरन का गुस्सा फूटा और उसने कैंची उठाकर सभी पर ताबड़तोड़ हमला कर भाग निकला, जिसमें वह भी घायल था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.