-किशोरी को भगाकर ले गया था प्रेमी

-वापस करने के बाद भी बोला हमला

BAREILLY: सम्मान की खातिर जिले में एक और हत्या कर दी गई है। देवरनिया थाना के दमखोदा गांव में प्रेमिका को भगाकर ले जाना, उसके परिजनों को इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने प्रेमी के घर लाठी-डंडे, लोहे की रॉड और फरसे से हमला बोल दिया। प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी, प्रेमी के पिता व अन्य लोगों के साथ मारपीट की और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। मारपीट में प्रेमी के 65 वर्षीय ताऊ की मौत हो गई। प्रेमी का भी हाथ भी फरसे से कट गया। उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। प्रेमी की ओर से प्रेमिका के दो भाईयों और पिता पर एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने प्रेमिका के दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से खून से सनी रॉड और फरसा भी बरामद कर ि1लया है।

वापस कर दिया था किशोरी को

दमखोदा निवासी रिजवान का गांव की किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा है। रिजवान, दिल्ली में काम करता है। फ्राइडे को रिश्तेदारी में किसी की मौत होने पर वह गांव आया हुआ था। इसी दौरान उसने प्रेमिका को भगाने का प्लान बना लिया। प्लान के तहत उसने सैटरडे सुबह प्रेमिका को रिछा रेलवे स्टेशन बुलाया और भगाकर अपने रिश्तेदार के यहां ले गया। जब प्रेमिका के परिजनों को उसके गायब होने का पता चला तो उसकी तलाश शुरू कर दी। इसकी खबर रिजवान को लगी तो उसने प्रेमिका के अपने साथ होने के बारे में बता दिया। यही नहीं उसने प्रेमिका को रिश्तेदार के घर से उसके परिजनों के भी सुपुर्द कर दिया।

गुस्से में आकर बोला हमला

रिजवान का आरोप है कि प्रेमिका के वापस मिलने के बाद भी उसके घर वालों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। सैटरडे रात करीब 10 बजे प्रेमिका के भाई रिजवान, फिरोज और पिता सगीर प्रेमी के घर पहुंच गए और रिजवान की पिटाई करने लगे। शोर सुनकर उसके ताऊ 65 वर्षीय कबीर अहमद आए तो उन पर भी हमला कर दिया। चोट ज्यादा लगने से कबीर की मौके पर ही मौत हो गई। रिजवान को भी जान से मारने की कोशिश की गई लेकिन लोगों के इकट्ठा होने पर आरोपी मौके से भाग गए। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और फिर आरोपी भाइयों रिजवान और फिरोज को गिरफ्तार कर लिया।

किशोरी को भगाकर ले जाने को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसमें एक शख्स की हत्या कर दी गई। एफआईआर दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

डॉ। सतीश कुमार, एसपी रुरल