-भुता में भरे बाजार में हुई वारदात, दो बेटे भी घायल

-बाल काटने के रुपयों को लेकर हुआ था विवाद

bareilly@inext.co.in
BAREILLY: जिले में लगातार मर्डर की वारदातें हो रही हैं. सिरौली में गोली मारकर किसान की हत्या का पुलिस अभी खुलासा भी नहीं कर सकी थी कि तीसरे दिन भुता में सरेबाजार दिनदहाड़े एक शख्स की सेनी में कैंची घोंपकर हत्या कर दी गई. हमले में मृतक के दो बेटे भी घायल हुए हैं. जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. हत्या की वजह बाल काटने के रुपयों को लेकर विवाद बताया जा रहा है. वहीं एक अन्य वजह बाबा जी की मढ़ी से तमंचा गायब होना भी बताया गया है. पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

20 रुपए बाल काटने के मांगे

45 वर्षीय मुन्नू उर्फ प्रेमपाल करीब 20 वर्षो से अपनी ससुराल रम्पुरा प्रवीन भुता में रहता था. फ्राइडे को वह अहिबरन के खोखे पर बाल कटाने गया था. बाल कटाने के दौरान ऐबरन ने 20 रुपए मांगे तो मुन्नू ने 10 रुपए देने की बात कही. इस बात को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान मुन्नू के बेटे 18 वर्षीय विपिन और 16 वर्षीय लखन भी पहुंच गए. दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. गुस्से में आकर ऐबरन ने कैंची उठा ली और ताबड़तोड़ वार शुरू कर दी. कैंची मुन्नू के सीने में लग गई. जिसके बाद सभी को हॉस्पिटल पहुंचाया गया लेकिन रास्ते में मुन्नू की मौत हो गई. वहीं मारपीट में अहिबरन के भी सिर में चोट लगी है. भरे बाजार मर्डर से खलबली मच गई. कुछ लोग बचाने के लिए भी दौड़े, लेकिन हाथ में कैंची देखकर लोग डर गए. आरोप है कि अहिबरन की पत्‍‌नी उर्मिला भी आ गई थी, लेकिन पुलिस इससे इनकार कर रही है.

तो क्या तमंचा है असली वजह

वहीं बताया जा रहा है कि थर्सडे रात सुल्फा पीने के दौरान बाबा जी का तमंचा गायब हो गया था. फ्राइडे को बाल कटाते वक्त मुन्नू और ऐबरन में इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. दोनों एक दूसरे पर तमंचा चुराने का आरोप लगा रहे थे. इसी बात को लेकर ऐबरन ने मुन्नू की कैंची घोंपकर हत्या कर दी. हालांकि, पुलिस इस मामले की जांच की बात कह रही है. पुलिस अधिकारियों ने भी गांव में पहुंचकर लोगों से पूछताछ की है.

बाल काटते वक्त विवाद के दौरान कैंची घोंपकर हत्या की गई है. एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है.

मुनिराज जी, एसएसपी