-तेज गर्मी में दफ्तर के बाहर बैठे एडवोकेट, एसएसपी के बाहर आकर समझाने पर माने

BAREILLY: बदायूं के चर्चित डीजीसी क्राइम साधना शर्मा हत्याकांड का खुलासा न करने और पुलिस के लापरवाही बरतने पर परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। थर्सडे को साधना की बहन विपर्णा व बुजुर्ग मां कई एडवोकेट के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंच गई। उनके साथ में एक एनजीओ भी मौजूद रही। सभी लोग तेज गर्मी में एसएसपी दफ्तर के बाहर भूख हड़ताल पर बैठ गए। प्रदर्शनकारी एसएसपी के बाहर आकर मिलने की मांग कर रहे थे लेकिन एसएसपी ने पहले सीओ सिटी वन और एसएचओ कोतवाली को बाहर बात करने के लिए भेजा लेकिन जब बात नहीं बनी तो एसएसपी स्वयं बाहर आए और परिजनों से बात की। एसएसपी के निष्पक्ष जांच कराने और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही हड़ताल खत्म की गई।

कार से कुचलकर हत्या का आरोप

बता दें कि साधना शर्मा की हत्या 23 मई 2016 को इनोवा कार से कुचलकर की गई थी। जिसमें बीजेपी नेता पीसी शर्मा समेत 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। पुलिस 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है और दो आरोपी वांटेड हैं। साधना को न्याय दिलाने के लिए बहन विपर्णा ने प्रोफेसर की जॉब छोड़ दी थी। उन्हें बदायूं पुलिस पर भरोसा नहीं था। जिसके चलते ही डीजीपी ने बरेली क्राइम ब्रांच को जांच सौंपी है।

2-------------------

एक और मां-बहन का प्रदर्शन

वहीं एसएसपी ऑफिस में आदर्श की बहन गीता, मां सुनीता व अन्य परिजन भी उसकी तलाश के लिए हाथ में न्याय की तख्ती लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे। गीता ने बताया कि उनका भाई मठ लक्ष्मीपुर से 27 नवंबर को लापता हो गया था। आदर्श, एसएससी की तैयारी कर रहा था। उन्होंने दोस्त प्रीति व अंकुर पर गायब करने का आरोप लगाया है। 5 महीने बाद भी पुलिस उसके भाई का सुराग नहीं लगा सकी है।