प्रेमी फरार, गंभीर हालत में किशोरी अस्पताल में भर्ती

-परिजनों नहीं दी तहरीर, पुलिस ने शिकायत आने पर जांच की बात कही

बरेली : भुता थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी से मिलने उसका प्रेमी आया था. दोनों गांव के बाहर बैठे हुए थे, तभी किशोरी के भाई न दोनों को देख लिया. गुस्से में किशोरी के भाई ने गोली चला दी, जिससे किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई. जबकि उसका प्रेमी भाग गया. परिजनों ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले में अभी तक तहरीर नहीं दी गई है.

रिलेटिव है प्रेमी

भुता थाना क्षेत्र की किशोरी का जिससे प्रेम प्रसंग चल रहा है वह उसका रिश्तेदार है. सैटरडे को प्रेमी किशोरी से मिलने उसके गांव पहुंच गया. इसकी जानकारी किशोरी के भाई को हुई तो वह भड़क गया. दोनों को एक-साथ देखते ही उसने तमंचे से फायर कर दिया, जिससे उसकी बहन के गर्दन में गोली लग गई. वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इस बीच उसका प्रेमी वहां से भाग गया.

बहन की ससुराल में मुलाकात

किशोरी का ममेरी बहन की ससुराल में आना जाना है. वहीं, उसकी मुलाकात युवक से हुई. रिश्तेदार होने के कारण युवक उसके नजदीक आ गया. उनके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया.

खाना देने गई थी किशोरी

परिजनों का कहना है कि किशोरी खेत पर पिता को खाना देने जा रही थी. इस बीच जंगल में कुछ लोग जंगली सुअर का शिकार कर रहे थे. उनकी गोली किशोरी को लग गई, जबकि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग की वजह बताई जा रही है.

वर्जन

मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है. फिर भी मामले की जांच की जा रही है.

वीरेंद्र सिंह राणा, थानाध्यक्ष भुता