-छत पर सो रहा था बच्चा, रंजिश में की हत्या

-पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को पकड़ा

BAREILLY : फरीदपुर के नगरिया विक्रम गांव में हत्या का बदला 6 साल के मासूम को गोली मारकर हत्या कर लिया गया है। घर की छत पर परिवार के साथ सो रहे मासूम की हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। पिता ने नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने नामजद आरोपी को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। छत के ऊपर गोली मारने की वारदात की पहेली पुलिस सुलझाने में जुटी हुई है।

 

खून से लथपथ पड़ा था

मृतक बच्चे शिवम उर्फ नन्हू के पिता कन्हैया लाल ने बताया कि वह थर्सडे रात परिवार के सभी सदस्यों के साथ छत पर सो रहे थे। करीब एक बजे एक युवक छत से कूदकर भागते हुए दिखा। जब परिजन उठे तो देखा कि शिवम खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उसके सिर में गोली मारी गई थी। शिवम के चाचा नरेश ने तुरंत फरीदपुर थाना पुलिस को सूचना दी। पिता ने गांव के ही गोपाल पुत्र राजपाल पर रंजिश में हत्या का आरोप लगाया है।

 

दो वर्ष पहले भी हुई थी हत्या

पुलिस के मुताबिक दो वर्ष पहले गोपाल के छोटे भाई छोटेलाल की भी गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्या के आरोप में शिवम के पिता कन्हैया, ताऊ लल्लू और चाचा नरेश जेल गए थे। कन्हैया और नरेश जमानत पर बाहर आ गए थे लेकिन लल्लू अभी भी जेल में बंद है। 17 जुलाई को इस मामले में गोपाल ने कोर्ट में गवाही भी दी थी। वहीं 19 जुलाई को शिवम के परिवार के लोग लल्लू से मिलने जेल में भी गए थे। परिजनों का आरोप है कि इसी हत्या का बदला लेने के चलते शिवम की हत्या की गई है।

 

किसी ने नहीं सुनी गोली की आवाज

पुलिस जब मौके पर पहुंचकर पड़ताल की तो किसी ने भी गोली की आवाज किसी ने नहीं सुनने की बात कही। परिजनों का कहना है कि एक शख्स नीचे कूदा लेकिन उसे किसी ने नहीं देखा है। शिवम के चाचा गांव में भागवत कथा सुनने जाने की बात कह रहे हैं और फोन पर सूचना पर घर आने की बात कह रहे हैं लेकिन जिस व्यक्ति के फोन की बात कही उसने नरेश के साथ सोने की बात बताई है। वहीं जिस पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगया है, पुलिस ने उसे घर से सोते हुए पकड़ा है। पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।