-10 हजार रुपए दी थी सुपारी, पिता गिरफ्तार

BAREILLY: शीशगढ़ के खमरिया में 27 मई को नरेंद्र की हत्या का पुलिस ने सैटरडे को खुलासा कर दिया है। नरेंद्र की हत्या गांव में ही बीए की छात्रा को परेशान करने पर उसके पिता ने करवाई थी। छात्रा के पिता ने 10 हजार रुपए की सुपारी दी थी। वह हत्या के वक्त अपने एक अन्य रिश्तेदार के साथ मौजूद था। पुलिस ने छात्रा के पिता को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन मेन आरोपी अभी भी फरार है।

गलत करा दी थी नामजदगी

एसपी रूरल डॉ। सतीश कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि नरेंद्र की हत्या में मोहम्मदपुर शीशगढ़ निवासी वसीम और ताराचंद पर पैसों के लेन देन में हत्या का आरोप लगा था। दोनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई थी, लेकिन जांच में उनका कोई रोल नहीं आया था। पुलिस ने सर्विलांस और मुखबिर की मदद से छात्रा के पिता परमकीर्ति को गिरफ्तार कर लिया है। वह वारदात के बाद से गायब हो गया था, जिससे पुलिस का शक गया था। पूछताछ के लिए बुलाने पर भी वह नहीं आया था।

नरेंद्र के ही तमंचे से मारी गोली

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि नरेंद्र शादीशुदा था, लेकिन फिर भी उनकी बेटी को परेशान करता था। वह बेटी से शादी का दबाव बना रहा था। जब उसे इस बारे में पता चला तो उसने रिश्तेदार राजेंद्र व नरेश से संपर्क किया। उसने नरेश को हत्या के लिए 10 हजार रुपए देने का वादा किया था। 2 हजार एडवांस भी दे दिए थे। 27 मई को जब नरेंद्र खेत पर सिंचाई कर रहा था तो वह तीनों वहां गए और फिर नरेंद्र के तमंचे से ही नरेश ने उसे गोली मार दी थी।