- मारपीट कर ग्राउंड में अधमरा छोड़कर युवक फरार, हॉस्पिटल में मौत

- कुछ युवकों पर शक, पुलिस कर रही जांच

बरेली-सुभाषनगर के वंशी नगला में युवक की गुल्ली डंडा खेलने के दौरान झगड़े में फौजी के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले उसे ग्राउंड में ही अधमरा करके छोड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने किसी पर हत्या का शक नहीं जताया है। पुलिस को दो संदिग्ध युवकों के नाम पता चले हैं। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

फ्राइडे से था गायब

मृतक की पहचान गणेश नगर निवासी रवि पुत्र जगवीर के रूप में हुई है। उसके पिता फौजी हैं। वह किला स्थित एक होटल में वेटर था। वह राकेश ठेकेदार के साथ काम करता था। वह थर्सडे को घर आया था और फ्राइडे रात को चला गया था। उसके बाद से वह घर नहीं आया था। मां रामवाला ने बताया कि मंडे दोपहर करीब 2 बजे उसका फोन आया कि वह राकेश के साथ है और कुछ देर में घर पहुंच जाएगा, लेकिन घर नहीं पहुंचा और उसके मरने की खबर आयी। पुलिस राकेश की तलाश कर रही है।

कोई और वजह तो नहीं

पुलिस के मुताबिक मंडे शाम को सूचना मिली कि वंशीनगला के ग्राउंड में एक युवक बेहोशी की हालत में मिला है। इंस्पेक्टर हरीश चंद्र जोशी टीम के साथ पहुंचे तो वह घायल था। उसे तुरंत हॉस्पिटल पहुंचा लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आसपास पूछताछ में आया कि उसका कुछ युवकों से गुल्ली डंडा खेलने के दौरान झगड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों की मानें तो गुल्ली डंडा पर जुआ भी खेला जाता है। फिलहाल पुलिस झगड़ा करने वालों के बारे में पता लगा रही है। पुलिस इसका भी पता लगा रही है कि हत्या किसी और वजह से तो नहीं की गई है।

युवक बेहोशी की हालत में ग्राउंड में मिला था। हॉस्पिटल में उसकी मौत हो गई। जांच में गुल्ली डंडा खेलने के दौरान झगड़े में पिटाई सामने आई है।

अभिनंदन सिंह, एसपी सिटी