-पुलिस संदिग्धों से लगातार कर रही है पूछताछ

-संजय नगर में बच्ची की हत्या कर फेंका था शव

BAREILLY: संजय नगर में 7 वर्षीय बच्ची की हत्या कर शव फेंकने के मामले में पुलिस को कोई अहम सुराग नहीं लगा है. पुलिस मोहल्ले व आसपास के इलाकों के संदिग्धों को उठाकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने वेडनसडे रात तक 16 लोगों को पूछताछ के लिए उठाया था, जिनमें से थर्सडे कई को छोड़ा गया और नए लोगों को भी उठाया गया. पुलिस की नजर में 4 प्राइम सस्पेक्ट हैं, जिनसे लगातार पूछताछ जारी है.

15 दिन से नहीं हो रही थी रिकार्डिग

बता दें कि ट्यूजडे शाम 7 बजे से गायब बच्ची की रात में हत्या कर दी गई थी. वेडनसडे सुबह बच्ची की घर से कुछ दूरी पर ही लाश पड़ी मिली थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला था कि बच्ची के साथ रेप की कोशिश हुई थी और दरिंदगी में नाकाम होने पर ही बच्ची की हत्या कर दी गई थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची थी तो गली में लगे दो सीसीटीवी फुटेज से खुलासे की उम्मीद जगी थी लेकिन एक सीसीटीवी फुटेज खराब निकला था. दूसरे से उम्मीद थी, लेकिन उसकी 15 दिन पहले से रिकॉर्डिग ही नहीं हो रही थी.

दुकानदारों से भी हो रही पूछताछ

पुलिस मोहल्ले में रहने वाले युवकों, सब्जी दुकानदार व अन्य आसपास काम करने वाले लोगों को पूछताछ के लिए उठा रही है. पुलिस बच्ची को ले जाने वाले बारे में पता कर रही है लेकिन अभी तक किसी भी मोहल्ले वाले ने इसके बारे में कुछ नहीं बताया है. इसको लेकर पुलिस भी हैरान है, क्योंकि संजय नगर एरिया में शाम के वक्त काफी भीड़ रहती है.

संजय नगर में चलेगा सर्च अभियान

संजय नगर में बच्ची के साथ वारदात के बाद एडीजी जोन प्रेम प्रकाश ने संजय नगर एरिया में सर्च अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं. जब भी कोई बड़ी वारदात होती है तो भी संजय नगर के ही बदमाश निकलते हैं. इस एरिया में बदमाश किराये पर कमरा लेकर रहते हैं और फिर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस यहां किराएदारों का वेरिफिकेशन भी करवाएगी.