- सब्जी विक्रेता को कुचलने के बाद फरीदपुर ले जाकर फेंका

bareilly@inext.co.in
BAREILLY
:संजयनगर में फ्राइडे को सब्जी व्यावसायी राजाराम की हत्या कर दी गई. उसका शव फरीदपुर से बरामद हुआ. बारादरी के दुर्गानगर में रहने वाले राजाराम की बाइक में टक्कर मारने और कुचलने की कोशिश करने का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. बाद
में उसका शव फरीदपुर से बरामद हुआ. मृतक के बेटे का आरोप है कि उसका भाई अपनी प्रेमिका के साथ भाग गया था, जिसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने उसके परिवार को हत्या की धमकी दी थी. मामले में तीन लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है.

राजाराम रोज की तरह फ्राइडे तड़के चार बजे सब्जी खरीदने के लिए बाइक से डेलापीर मंडी जा रहे थे. संजयनगर में चार खंभा के पास गली से गुजरते समय सामने से आए लोडर ने उनकी बाइक में जबर्दस्त टक्कर मार दी. इससे राजाराम छिटककर दूर जा गिरे. टक्कर मारने के बाद ड्राइवर ने राजाराम को कुचलने के लिए लोडर को तेजी से पीछे किया. यह देख राजाराम वहां से भाग गए. यह पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. इसके बाद क्या हुआ सीसीटीवी में नहीं दिखा.

बरेली : लोडर से टक्कर मारी,कुचलने की कोशिश,फिर हाईवे पर मिला सब्जी व्यापारी का शव

शुगर मिल के पास मिला शव

सुबह साढ़े छह बजे फरीदपुर कस्बे से चार किमी दूर एनएच-24 पर स्थित द्वारिकेश शुगर मिल के पास लोगों ने अज्ञात शव पड़ा देखा. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पर चोटों के निशान देख इसे हादसा माना. तलाशी के दौरान राजाराम की जेब में डायरी व तीन हजार रुपए बरामद हुए. डायरी से मिले नाम और पते से शव की शिनाख्त हो पाई.

तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर

राजाराम की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया. परिजन सकते में थे कि राजाराम तो डेलापीर मंडी गए थे तो शव फरीदपुर कैसे पहुंचे? इसके बाद उनके बेटे संजू ने फरीदपुर थाने में तीन लोगों के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में राजाराम की सिर की हड्डियां और पसलियां टूटी पाई गई हैं.

प्रेमिका के साथ भागा था लड़का, तब मिली थी धमकी

राजाराम के बेटे संजू मौर्य ने बताया कि उनके भाई मनोज का गुसाईं गौटिया में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वे दोनों घर से भाग गए थे. इसके बाद चार से पांच लोग उसके घर पर आए और धमकाया था, 'तुम्हारा लड़का हमारी लड़की को भगा ले गया है. अगर वह नहीं मिली तो तुम्हारे लड़के या तुम्हारे बाप को मार देंगे.' दो महीने बाद भी लड़की के ना मिलने पर उसके परिजनों ने रंजिश पाल ली थी. संजू ने आरोप लगाया कि लड़की के भाई नरेश, अजयवीर व शिवम ने राजाराम की कुचलकर हत्या की है.