-आंवला में बैंक के पास हुई वारदात, गोली चलते ही बाजार में मची भगदड़

-चार दिन पहले भी हो चुकी थी मारपीट, छह के खिलाफ एफआईआर

बरेली:

आंवला कस्बा के स्टेट बैंक चौराहे पर नगर पालिका की ठेका महिला सफाई कर्मी को सैटरडे सुबह गोलियों से भून डाला। जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही महिला के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतका के बेटे की तहरीर पर छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि चार दिन पहले बच्चों में हुए झगड़े की रंजिश के चलते महिला की हत्या की गई है।

सुबह 9 बजे की वारदात

कस्बा के मोहल्ला जाटवपुरा निवासी ऊषा सुबह करीब नौ बजे दवा लेने के लिए जा रही थी। जैसे ही वह स्टेट बैंक चौराहा के पास पहुंची तभी आरोपियों ने उन्हें रोक लिया। दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी तभी एक आरोपी ने तमंचे से ऊषा के पेट पर गोली मार दी। जिससे ऊषा लहुलूहान होकर वहीं गिर पड़ी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हत्या की सूचना के कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

एसपी आरए भी पहुंचे मौके पर

मृतका के पुत्र शिवम ने स्टेट बैंक के पास मोहल्ला खिड़की निवासी आकाश, अरुण, सोनू, शेखर, छोटा व विजेंद्र के खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराई है। हत्या के बाद आरोपी तमंचा से हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। महिला की हत्या के बाद बाजार में भगदड़ मच गयी, बाजार बंद हो गया। हत्या की जानकारी मिलते ही एसपीआरए संसार सिंह व सीओ रामप्रकाश वारदात स्थल पर पहुंचे और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी का आदेश दिया।